VIDEO! अमिताभ बच्चन को देखते ही रोने लगी ये महिला, देखकर घबरा गए बिग बी
VIDEO! अमिताभ बच्चन को देखते ही रोने लगी ये महिला, देखकर घबरा गए बिग बी
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति 14 के मंच पर अमिताभ बच्चन अपने खास अंदाज से समा बांध देते हैं। अमिताभ प्रतियोगियों से सवाल पूछने के साथ उनके साथ मस्ती-मजाक करते भी नजर आते हैं। कई बार तो शो में हॉट सीट पर बैठे लोग अमिताभ बच्चन से कई अजीबोगरीब फरमाइशें भी कर देते हैं, जिन्हें अमिताभ बिना कुछ कहे पूरा करते हैं। 

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर एक बार फिर कुछ ऐसा ही दृश्य देखने को मिला। हॉट सीट के लिए सिलेक्ट होने के पश्चात् Pinky Jawarani अपने आंसुओं को नियंत्रित नहीं कर पाती हैं। वे खुशी से रोने लगती हैं। महिला को रोता हुआ देखकर अमिताभ बच्चन उन्हें आंसू पोछने के लिए टिश्यूज देते हुए बोलते हैं मैं भरोसा नहीं कर सकता हूं, मगर मेरी टिश्यूज की नौकरी लग चुकी है। आगे महिला बोलती है- मैं टीवी पर देखती थी, मैं सोचती थी कि सर कब मुझे ऐसे टिश्यूज देंगे, महिला की इस बात पर अमिताभ भी मजाकिया अंदाज में बोलते हैं- आ गया ना मौका, आप आंख पोछिए। 

हॉट सीट पर बैठी प्रतियोगी टिश्यूज को देखते हुए बोलती है- सर ये नहीं दूंगी वापस, तो अमिताभ बच्चन बोलते हैं- नहीं।।।नहीं ये तो हमको देना पड़ेगा। अमिताभ महिला से टिश्यू मांगते हुए बोलते हैं- हमारी नौकरी खतरे में आ जाएगी मैडम। आप समझती नहीं हैं, दे दीजिए। वही खेल जैसे-जैसे आगे बढ़ता है, प्रतियोगी अमिताभ से अतरंगी सवाल करने लगती है। महिला अमिताभ से कहती है- क्या आपके घर में कपड़े धुलते हैं? हम तो आपको हमेशा नए कपड़ों में ही देखते हैं। अमिताभ इसपर बोलते हैं- हम तो खुद धोते हैं अपने कपड़े। हॉट सीट पर बैठी महिला अमिताभ संग काफी सारे सवाल पूछती है। अमिताभ बच्चन भी महिला के प्रत्येक सवाल का मजेदार जवाब देते हैं। शो का प्रोमो इतना जबरदस्त है कि आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी।

'तेजस्वी तो पूरी रात मेरे ऊपर...', करण कुंद्रा ने सबके सामने खोला बेडरूम सीक्रेट

'बिग बॉस 16' जाने के लिए राखी सावंत ने रची बड़ी साजिश! सामने आए वीडियो को देख बोले लोग

'मेरे अंडरपैंट में हाथ डाला था और स्तनों पर थप्पड़ मारता था', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -