Video: अलग अलग अवतार में सारा ने चुराया फैंस का चैन
Video: अलग अलग अवतार में सारा ने चुराया फैंस का चैन
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अधिक  चर्चा में रहने वाली स्टार किड हैं. अभिनेत्री वर्कफ्रंट पर तो कमाल करने में लगी हुई है मगर साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ से भी सभी को जोड़कर रखती हैं. सोशल मीडिया पर खासा सक्रीय रहने वाली सारा हमेशा कुछ ना कुछ  साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो उनके शूटिंग सेट के बीच की है. वीडियो में एक्ट्रेस अलग-अलग आउटफिट्स कैरी करती दिखाई दे रही है.

सारा अली खान के डिफ्रेंट आउटफिट्स: सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा कर दिया है जिसमें उनका अलग-अलग अवतार देखने को मिल रहा है. वीडियो में कई सारे सारा डिफ्रेंट आउटफिट में दिखाई दे रही है. कभी सारा फॉर्मल्स में हैं तो कभी वे लहंगा पहने दिखाई दे रही है. कभी सारा वन पीस ड्रेस में हैं तो कभी वे अपने ट्रेडिशनल वीयर से फैंस को इंप्रेस करती दिखाई दे रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा अली खान इस वीडियो में दिखाना चाह रही हैं कि शूटिंग शुरू करने से पहले वे कैसे आउटफिट्स को कैरी किया हुआ है. अभिनेत्री इन वीडियोज में एड शूट और अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स के लिए तैयार होती दिखाई दे रही है. वे हमेशा की तरह फ्रेश और ब्यूटिफुल दिखाई दे रही है. सारा ने वीडियो साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा कि- गेटिंग रेडी फील्स, इन जूती एंड इन हील्स. सारा के इस वीडियो को कुछ घंटों में ही 5 लाख के पास लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस भी इसपर बेशुमार प्यार लुटाते दिखाई दे रहे है. 

 

दिग्गज केर्सी सोराबजी दारूवाला का हार्ट अटैक के चलते हुआ निधन

पर्पल पैंटसूट में लग सकती हैं स्टाइलिश, इन बॉलीवुड सेलेब्स से लीजिये इंस्पिरेशन

फिल्म ‘गहराइयां’ का पहला गाना Doobey का मोशन पोस्टर आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -