फोटोग्राफर्स पर भड़के सैफ अली खान, गुस्से में कह डाली ये बात
फोटोग्राफर्स पर भड़के सैफ अली खान, गुस्से में कह डाली ये बात
Share:

सैफ की वेब सीरीज तांडव को पूरे भारत में प्रतिबंध करने की मांग की जा रही है। बताया जा रहा है कि इसमें कुछ ऐसे सीन्स दिखाए गए है। जिसमें हिंदुओं की श्रद्धा का मजाक बना है। इसलिए हिंदू धर्म के व्यक्तियों ने सीरीज को बैन करने की मांग की है। इसी के चलते ही सैफ अली खान नए घर की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

वहीं शुक्रवार दोपहर को सैफ अली खान का वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने सन तैमूर के साथ उनके हाउस की बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किए गए। वीडियो में सैफ तैमूर के साथ घर के भीतर जाते हुए नजर आ रहे हैं। इसी के चलते पैपराज़ी ने सैफ से कुछ प्रश्न किए। किन्तु सैफ ने उन्हें वहां से जाने के लिए बोला। तथा गार्ड से गेट बंद करने को कहा। इसके पश्चात् सैफ के गार्ड ने भी पैपराजी को जाने का संकेत किया। वहीं पैपराजी को भी सैफ को सॉरी बोलते हुए सुना गया।

वीडियो में सैफ बैंगनी टीशर्ट एवं ग्रे स्वेटपैंट्स तथा स्नीकर्स में दिखाई दिए। वहीं सैफ ने अपना चेहरा एक लाल रूमाल से ढका हुआ था। सैफ के पीछे-पीछे उनके बेटे तैमूर बेहद ही क्यूट अवतार में दिखाई दिए। तैमूर ने भी ग्रे स्वेटपैंट्स के साथ ब्लू टीशर्ट पहनी थी। बता दें कि तांडव को लेकर बढ़ते जंग को देखते हुए आईएंडबी मंत्रालय ने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया के अधिकारीयों से चर्चा की तथा उन्हें शो में परिवर्तन करने के लिए कहा। जिसके पश्चात् शो के मेकर्स ने स्थितियों को समझते हुए परिवर्तन कर दिए। ये सीरीज अली अब्बास जफर द्वारा बनाई गई है।

भांजी आयत संग डांस करते नजर आए सलमान खान, वायरल हुआ वीडियो

फोटोग्राफर को देख रिया चक्रवर्ती ने जोड़े हाथ, कहा- 'मेरे पीछे मत आना प्लीज...'

सुशांत के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं कृति सेनन, कहा- 'हैप्पी बर्थडे सुश'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -