सचिन ने युवराज को दिया नया टास्क, यूवी ने बोली चौकाने वाली बात
सचिन ने युवराज को दिया नया टास्क, यूवी ने बोली चौकाने वाली बात
Share:

जैसा की आज हम सभी जानते है की दुनियाभर में कोरोना वायरस का खौफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. वहीं कोरोना वायरस के कारण घर पर बैठे क्रिकेटर इस वक्‍त कुछ न कुछ ऐसा कर रहे हैं, जो अचानक से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाता है. पिछले दिनों युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने एक वीडियो पोस्‍ट किया था, जिसमें वे बल्‍ले के किनारे से लगातार गेंद को मार रहे हैं. इसके बाद युवराज सिंह ने यह चैलेंज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने इसका जवाब भी दे दिया है. न केवल जवाब दिया है, बल्‍कि उल्‍टा युवराज सिंह को ही ऐसा चैलेंज दे दिया है कि युवराज सिंह के मुंह से निकल ही गया मर गए.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आलराउंडर युवराज सिंह ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को बल्ले के किनारे से गेंद को नॉक करने की चुनौती दी थी. सचिन तेंदुलकर ने अब इस चुनौती को पूरा कर लिया है युवराज सिंह को ही ऐसा करके दिखाने को कहा. सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी आंखों पर पट्टी बांधे हुए हैं. उनके हाथ में बल्ला है. वह बल्ले के एज से गेंद को लगातार उछालते दिखाई दे रहे हैं. सचिन तेंदुलकर ने कहा, युवी, आपने मुझे बहुत आसान विकल्प दिया था. इसलिए मैं तुम्हें थोड़ा मुश्किल विकल्प दे रहा हूं. मैं तुम्हें चुन रहा हूं मेरे दोस्त. आओ, इसे मेरे लिए करके दिखाओ. युवराज ने सचिन के ट्विट का जवाब देते हुए कहा, मर गए.

2011 विश्व कप विजेता टीम के हीरो युवराज ने इससे पहले, एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, सचिन तेंदुलकर के लिए यह आसान होगा, रोहित भी शायद इसे आसानी से कर लेंगे, हरभजन के लिए ये काम मुश्किल होगा. उन्होंने आगे कहा था कि कोरोनावायरस के खिलाफ जारी जंग में वो खुद कोरोना वायरस से बचने के लिए घर पर ही रहेंगे तब तक रहेंगे जब तक ये जरूरी होगा. युवराज सिंह ने कहा था, इस चुनौतीपूर्ण समय में, मैं खुद से यह प्रण कर चुका हू कि मैं कोविड-19 से खुद को बचाने के लिए घर पर ही रहूंगा तब तक इसे जारी रखूंगा जब तक यह जरूरी होगा.

Video: PoK में अफरीदी ने उगला जहर, पीएम मोदी पर दिया बेहद अपमानजनक बयान

AITA के पुरस्कार के लिए अंकिता रैना समेत इस खिलाड़ी को किया जा सकता है नॉमिनेट

हॉकी इंडिया अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- हॉकी के विकास में मीडिया की बड़ी भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -