रुबीना दिलैक ने अचानक बदला अपना रूप, वीडियो देख दंग रह गए फैंस
रुबीना दिलैक ने अचानक बदला अपना रूप, वीडियो देख दंग रह गए फैंस
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का अवार्ड जीतने के पश्चात् ही टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री रुबीना दिलैक चर्चाओं में हैं। वो सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय हैं। अपने तस्वीर-वीडियो साझा करती रहती हैं। अब उन्होंने एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जिसमें वो बालों को फ्लिप करते ही सिंपल से ग्लैमरस बनती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वही इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से अधिक फैंस ने लाइक किया है। इसमें रुबीना पहले हल्के ग्रीन तथा व्हाइट रंग के टॉप-पैंट में दिखाई दे रही हैं। मगर जैसे ही वो अपने बालों को फ्लिप करती हैं मतलब घुमाती हैं, वो अचानक से ग्लैमरस बन जाती हैं। ब्लैक कलर की ड्रेस में वो बहुत स्टनिंग लग रही हैं। इस वीडियो पर प्रशंसक जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक फैन ने कहा कि आप टैलेंट, स्किल, एटीट्यूड का कॉम्बिनेशन हैं। किसी ने लिखा- 'दिल चुरा लेती हो।'

इससे पूर्व रुबीना ने अपनी एक सुन्दर फोटो साझा की थी, जिसमें वो रेंडम डांस मूव करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में रुबीना ने खूबसूरत लहंगे के साथ स्टाइलिश पेस्टल ब्लाउज पहना है। साथ ही उन्होंने मैरून वेलवेट बूट्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जीवन एक सुंदर नृत्य है।" बता दे कि रुबीना ने कुछ हफ्ते पहले कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। वह शिमला में थी तथा उन्होंने स्वयं को वहां क्वारंटाइन कर लिया था। एक्ट्रेस अपने फैंस को अपनी सेहत के बारे में हर अपडेट देती रहीं।

'पवित्र रिश्ता' का वो रोमांटिक गाना जो कभी नहीं हो पाया रिलीज, सुशांत-अंकिता इस तरह आए नजर

अदिति मलिक ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कहा- 'नई मां के लिए बिल्कुल सुरक्षित'

सुशांत सिंह के जिगरी यार थे अर्जुन बिजलानी, लेकिन एक्टर ने नहीं दिया था आखिरी मैसेज का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -