भोजपुरी गाना 'लॉकडाउन में लूडो' हुआ रिलीज, यहां देखें धमाकेदार वीडियो
भोजपुरी गाना 'लॉकडाउन में लूडो' हुआ रिलीज, यहां देखें धमाकेदार वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय गायक व सिनेस्टार रितेश पांडे का सैड सांग की अपार सफलता के बाद अब धमाकेदार नया गाना लॉक डाउन में लूडो रिलीज हो गया है. जोकि काफी धमाल मचा रहा है.रितेश पांडेय के इस ऑडियो गाने के पहले ही दर्शको ने अपना ढेरो प्यार दे चुके है लेकिन जैसे ही इसका वीडियो गाना रिलीज़ किया गया वैसे ही तेजी से वायरल हो रहा है. गाने का वीडियो बेहद ही एंटरटेनिंग है जिसे दर्शक बार बार देख रहे है. जिस तरह से ये गाना ऑडियो में कर्णप्रिय है उससे कही ज्यादा इसका वीडियो सांग लोगो को इस लॉकडाउन में मनोरंजन करवा रहा है.

अदाकारा प्रियंका का कूल लुक आया सामने, यहाँ देखे फोटो

यह गाना रिद्धि इंटरटेनमेंट म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. जिसे मात्र एक ही घंटे में 58 हजार से भी अधिक व्यूज मिले हैं. रितेश पांडे ने इस गाने को अपने खास अंदाज में गाया है और उनके स्वर में स्वर मिलकर इस गाने को अपने मधुर आवाज से सवांरा है फेमस फीमेल सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने.इस गाने को सुनने में बेहद ही आनंद आता है और बार-बार सुनने को जी चाहता है. 

सयंतिका बैनर्जी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये मजेदार वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाने को लिखा है गीतकार आर आर पंकज ने, मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार आशीष वर्मा ने. म्यूजिक अरेंजर कैलाश जी व आशीष वर्मा हैं. डिजिटल मैनेजर विक्की यादव हैं. यह गाना काफी मधुर व कर्णप्रिय है. इस गाने में लॉक डाऊन को पालन करने की भी बात कही गई है. यह गाना मनोरजन के साथ साथ जनता के जनहित में जारी का भी सन्देश दिया गया है लॉक डाउन का पालन कर घर में रहिए, अपने आपको सुरक्षित रखिये और घर में ही रहकर समय व्यतीत करिये,और लूडो आदि जैसे ऑनलाइन गेम खेलकर सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करे.

बॉलीवुड में एक बार फिर दौड़ी शोक की लहर, इस निर्देशक का हुआ निधन

राइमा सेन ने शेयर किया ये खूबसूरत फोटो

रिताभरी के इस खास वीडियो के लोग हुए दीवानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -