VIDEO! आदिल की बेवफाई से बुरा हुआ राखी का हाल, बीच सड़क पर फूट-फूटकर रोइ
VIDEO! आदिल की बेवफाई से बुरा हुआ राखी का हाल, बीच सड़क पर फूट-फूटकर रोइ
Share:

इन दिनों मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत मीडिया की ख़बरों में हैं। राखी की मां जया भेड़ा का निधन हाल ही में हुआ था। उनके अंतिम संस्कार के चलते राखी के पति आदिल खान दुर्रानी भी उपस्थित थे तथा राखी का हाथ पकड़े दिखाई दिए थे, मगर अब एक्ट्रेस के सुर बदले-बदले दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने आदिल पर बेवफाई का आरोप लगाया है। साथ ही, कहा है कि वह शीघ्र ही सबूतों के साथ कई हैरान कर देने वाले खुलासे करेंगी।

राखी सावंत ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि आदिल खान की दूसरी गर्लफ्रेंड है, जिसके कारण उनकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद हो रही है। इसके अतिरिक्त उन्होंने पेपाराजी से रिक्वेस्ट भी की है कि वे आदिल खान को बिल्कुल कवर न करें। राखी ने पेपाराजी से कहा कि आदिल खान की लाइफ में एक लड़की है। हालांकि, उन्होंने लड़की का नाम नहीं बताया। राखी ने बोला कि समय आने पर वह इसका जवाब देगी। फोटो और वीडियो भी दिखाएंगी। राखी ने बताया कि उनके पति का 8 महीने से अफेयर चल रहा है। राखी सावंत ने कहा कि आदिल खान ने उन्हें 8 महीने तक शादी को न बताने के लिए इसलिए बोला, क्योंकि उनका अफेयर है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FilmyKalakar (@filmykalakar)

इसके साथ ही राखी सावंत ने कहा, 'मैं अल्लाह से दुआ करूंगी। 30 रोजे करूंगी। मैं अपने मुसलमान भाइयों से कहूंगी कि मुझे उमराह कराएं। मेरा खुदा सच्चा है। मेरा जीजस सच्चा है। मैं एक सच्ची बीबी हूं। आदिल तुम मुझे तलाक नहीं दे सकते। मैं दुनिया की हर कोर्ट में जाऊंगी। अल्लाह के कोर्ट में जाऊंगी।' उन्होंने आगे कहा कि समय आने पर मैं आदिल की बेवफाई के सबूत दूंगी।

'सलमान खान होता तो शादी कर लेता', सबके सामने इस स्टार ने कह डाली बड़ी बात

सामने आया बिग बॉस 16 के विनर का नाम, रुबीना दिलैक ने किया खुलासा

उर्फी जावेद का नया लुक आया सामने, देखकर लोगों ने बंद कर ली अपनी आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -