डरते हुए राखी सावंत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, वीडियो हो रहा वायरल
डरते हुए राखी सावंत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन' कही जाने वाली राखी सावंत को आज कौन नहीं जानता. राखी अपने बयानों से लेकर अपने नए-नए वीडियो को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. जी दरअसल बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से वह लगातार अपने फैंस को एंटरटेन करती हुई नजर आ ही जाती है। आजकल राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फनी वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को आनंद देती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में राखी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाती नजर आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

जी दरअसल इस वीडियो में राखी वैक्सीन लगवाने पहुंची हैं, लेकिन यहाँ डर के मारे उनका बुरा हाल हो गया है। केवल यही नहीं बल्कि डर को दूर भगाने के लिए वे जोर-जोर से गाना भी गाते दिखाई दे रहीं हैं। इस समय राखी सावंत ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है । इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी काफी डरी हुई हैं और वे नर्स से कहती हैं, ‘मैं एक गाना गाऊं नया...मेरा वीडियो रिलीज होने वाला है..तेरे ड्रीम में मेरी एंट्री...मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री'।

इस बीच राखी को इंजेक्शन लग जाता है और उन्हें पता भी नहीं चलता। इस वीडियो में राखी बताती हैं कि उन्होंने कोवीशील्ड की पहली डोज लगवाई है। आप सभी को बता दें कि राखी सावंत इस वीकेंड 'इंडियन आइडल 12' में नजर आईं और उन्होंने सभी को हैरान कर दिया। जी दरसल कंटेस्टेंट्स से लेकर शो के जजों तक ने उनके साथ डांस किया और तालियां बजाईं। जी दरअसल राखी सावंत ने 'इंडियन आइडल' के स्टेज पर अपने लावणी डांस से धमाल मचाया।

जब डेविड धवन ने कहा था कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगीं नीना गुप्ता

सलमान खान से लेकर अनु मलिक तक से पंगा ले चुकी हैं सोना महापात्रा, गायिकी से ज्यादा विवादों के कारण रही सुर्ख़ियों में...

हॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर केली क्लार्कसन ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -