Video: राखी ने खेली अश्लील होली, ट्रोलर्स ने कहा- 'हवस की पुजारन...'

Mar 16 2019 12:20 PM
Video: राखी ने खेली अश्लील होली, ट्रोलर्स ने कहा- 'हवस की पुजारन...'

आप सभी को बता दें कि राखी सावंत ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया, और इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं दी है. जी हाँ, अपने इस वीडियो के कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में राखी के चेहरे और शरीर पर लाल रंग लगा हुआ है और वे डांस मूव्स करते हुए नजर आ रही हैं जो सभी को हैरान कर रहा है. इस वीडियो से राखी ने अपने फैंस को एडवांस में हैप्पी होली विश किया, लेकिन लोगों ने राखी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है जो आप सभी देख सकते हैं. राखी के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया- ''पाकिस्तान ही चली जाओ, भारत में क्या काम है आपका.'

यहाँ देखे वीडियो...

तो वहीं दूसरे यूजर ने राखी सावंत की पूनम पांडे से ही तुलना कर दी। यूजर ने लिखा- ''आप पूनम पांडे बनने की कोशिश क्यों कर रही हो.' वही एक और यूजर ने लिखा- ''मुंह पर काला रंग लगाना भूल गई हो क्या.' आप सभी को याद ही होगा कि बीते दिनों ही राखी सावंत सीडब्ल्यूई कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट ब्रेकडाउन शो में गईं थीं जहाँ उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी. जी हाँ, वह लुधियाना गई थी, जहां उनके साथ द ग्रेट खली थे और इन दोनों ने जीप में रोड शो किया लेकिन तभी कुछ लोगों ने जीप पर चढ़कर राखी के साथ अश्लील हरकतें की थी जिसका खुलासा उन्होंने मीडिया के सामने किया था.

फिलहाल राखी का का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में एक व्यक्ति ने तो यह तक कमेंट कर दिया है कि 'मुझे भी आपको रंग लगना है कहाँ मिलोगी बता दो.' वहीं एक यूजर ने राखी को हवस की पुजारन तक कह दिया है.

सुरभि चंदना के गले में नजर आया मंगलसूत्र, तस्वीर देखते ही उड़े फैंस के होश!

दीपक ठाकुर और सोमी खान के बीच हुई झड़प, टूटी दोस्ती !

अपनी पुरानी दोस्त के साथ मोनालिसा ने शेयर की तस्वीर