VIDEO! आलिया-रणबीर के माता-पिता बनने की खबर पर राखी सावंत ने दे डाला ये बड़ा बयान

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी है। वहीं इन सबके बीच राखी सावंत ने भी आलिया और रणबीर को शुभकामनाएं दी है। सोशल मीडिया पर राखी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ कार में कहीं जाती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने राखी को ट्रोल करना आरम्भ कर दिया है।

राखी के साझा किए गए इस वीडियो में वे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शुभकामनाएं देते हुए दिखाई दे रही हैं। इसमें वे स्वयं को मौसी बता रही हैं। वीडियो को देखकर यह बोला जा सकता है कि राखी सावंत की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। इस वीडियो को लेकर राखी अब ट्रोल हो रही हैं। लोगों का कहना है कि सुर्ख़ियों में आने के लिए राखी कुछ भी कर सकती हैं। वहीं एक व्यक्ति ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'बेगानी शादी में अब्दुल्ला दिवाना।' एक दूसरे शख्स ने लिखा कि 'मौसी को तो शादी में भी नहीं बुलाया गया था। यह कभी नहीं सुधरने वाली है।'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह दावा किया जा रहा है कि रणबीर कपूर जल्द ही अपने बच्चे के नाम का टैटू बनवाने वाले हैं। वहीं एक खबर यह भी सामने आई है कि स्पेन में 'लव रंजन' की फिल्म की शूटिंग करने गए रणबीर ने अपने होने वाले बच्चे के लिए शॉपिंग भी करना आरम्भ कर दी है। एक बार फिर सोशल मीडिया पर हर जगह आलिया और रणबीर खबरों में हैं।

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के चंद माह बाद ही छलका छवि मित्तल का दर्द, कहा- ''लड़ते-लड़ते थक गई हूं...''

रिलेशनशिप में होने के बावजूद दूसरी लड़कियों से बात करता था ये मशहूर स्टार, गर्लफ्रेंड को पता चलते ही पड़ा तमाचा

'द कपिल शर्मा शो' में खुद का मजाक उड़ाए जाने पर अर्चना ने किया ये बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -