बच्ची को देख राहुल गांधी ने किया ऐसा काम कि वीडियो हो गया वायरल

वायनाड: कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड (Wayanad) के दौरे पर गए हुए हैं। वह अपने तीन दिवसीय दौरे पर हैं और बीते शुक्रवार के दिन राहुल गांधी वायनाड पहुंचे थे। यहाँ अपने दौरे के शुरुआती दो दिनों में राहुल गांधी सैकड़ों लोगों से मिले और यहां उन्होंने रोड शो भी किया। वहीं इस दौरान उन्होंने रैलियों में हिस्सा भी लिया। इसी के साथ इस दौरान राहुल गांधी एक बच्ची के साथ सेल्फी लेते हुए भी दिखे। जी दरअसल इस समय उनके रोड शो का एक वीडियो तेजी से वायरल (Rahul Gandhi Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब वे एक रैली में हैं तो उनकी गाड़ी के पास कुछ लोग नजर आते हैं।

 

वहीँ इस भीड़ में राहुल गांधी को देखने के लिए एक बच्ची भी शामिल थीं। जैसे ही राहुल गांधी ने उस बच्ची को देखा वह उससे बात करने लगे। इस दौरान कांग्रेस नेता ने पूछा तुम्हारा नाम क्या है, क्या तुम मेरे साथ आ रहे हो। वहीँ इसके तुरंत बाद वह बच्ची राहल गांधी की कार में चढ़ जाती है। राहुल उस बच्ची को अपनी गोद में बैठा लेते हैं। यह सब होने के बाद राहुल गांधी ने उसे चॉकलेट दी इस दौरान आसपास खड़े सभी लोग उनकी फोटो लेते रहे। केवल यही नहीं बल्कि इसके बाद राहुल गांधी ने खुद फोन लेकर उस बच्ची के साथ सेल्फी ली और अब राहुल गांधी का यह वायरल वीडियो चर्चाओं में है। यह कुल 22 सेकेंड का है जिसे कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

वैसे आपको पता हो तो इससे पहले बीते शुक्रवार को राहुल गांधी को एक बुजुर्ग महिला से मिलते हुए देखा गया था। उस दौरान राहुल गांधी ने उनके साथ कुछ वक्त बिताया। उस वीडियो में पता चला था कि वो बुजुर्ग महिला राहुल गांधी को देखने के लिए सुबह से इंतजार कर रही थीं।

इस्तीफा दे रहे थे पिता और पीछे खड़े होकर हंस रहा था बेटा, नेटीजन्स बोले- ‘शिवसेना का पप्पू’

'धर्म नहीं मजहब कहिए।।', उदयपुर की वीभत्स घटना पर राहुल गांधी को गिरिराज की नसीहत

कांग्रेस ने केरल के सीएम पर लगाया राहुल गाँधी पर हमला करने का आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -