VIDEO! बीच मैदान भड़के पाकिस्तानी अंपायर, देखते ही खिलाड़ी ने पकड़ लिए पैर और फिर...
VIDEO! बीच मैदान भड़के पाकिस्तानी अंपायर, देखते ही खिलाड़ी ने पकड़ लिए पैर और फिर...
Share:

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को दूसरे वनडे मुकाबले में 79 रनों से पराजित किया था। न्यूजीलैंड की जीत के हीरो डेवोन कॉन्वे रहे जिन्होंने 101 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इस जीत के साथ ही कीवी टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। सीरीज का तीसरा एवं अंतिम मुकाबला कराची में ही 13 जनवरी को खेला जाएगा। मुकाबले के चलते अंपायर अलीम डार ख़बरों में रहे, जिन्होंने चोट लगने के पश्चात् गुस्से में पाकिस्तानी खिलाड़ी का स्वेटर जमीं पर फेंक दिया।

यह पूरी घटना न्यूजीलैंड की पारी के 36वें ओवर में हुआ था, जिसे हारिस रऊफ ने फेंका था। उस ओवर में ग्लेन फिलिप्स ने एक गेंद को डीप स्क्वायर लेग की तरफ फ्लिक किया तथा सिंगल के लिए दौड़ पड़े। तभी उस एरिया में उपस्थित वसीम जूनियर ने गेंद पकड़कर नॉन स्ट्राइकर एंड की तरफ थ्रो कर दिया। थ्रो सीधा जाकर अलीम डार के दाएं टखने पर जाकर लगी। डार का उस वक़्त पूरा ध्यान बल्लेबाजों पर था जो पिच पर दौड़ने का प्रयास कर रहे थे। अलीम डार गेंद लगने से काफी गुस्से में नजर आए एवं उन्होंने गेंदबाज हारिस राउफ का स्वेटर फेंक दिया।

अलीम डार के स्वेटर फेंकने के पश्चात् पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और हारिस रऊफ मुस्कुराते हुए नजर आए। बाद में तेज गेंदबाज नसीम शाह ने डार के पैर को पकड़कर सहलाते नजर आए जिससे दर्द कम हो सके। सोशल मीडिया पर इस पूरे वाकये का वीडियो खूब वायरल  हो रहा है। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए न्यूजीलैंड की पूरी पारी 49।5 ओवरों में 261 रनों पर सिमट गई। डेवोन कॉन्वे ने 92 गेंदों पर 101 रन बनाए जिसमें 13 चौके और एक छक्का सम्मिलित था। वहीं कप्तान केन विलियमसन ने 85 रनों की पारी खेली। विलियमसन और कॉन्वे के बीच दूसरे विकेट के लिए 181 रनों की साझेदारी की। इस साझेदारी के बाद न्यूजीलैंड की हालत खराब हो गई तथा उसने 78 रन पर अंतिम नौ विकेट गंवाए। 262 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए पाकिस्तानी बैटिंग फ्लॉप रही तथा पूरी टीम 43 ओवर में 182 रनों पर पैक हो गई। कप्तान बाबर आजम ने 79 रनों की पारी खेली। वहीं मोहम्मद रिजवान ने 28 एवं आगा सलमान ने 25 रनों का योगदान दिया। न्यूजीलैंड की तरफ से ईश सोढ़ी और टिम साउदी ने दो-दो विकेट चटकाए।

रोड शो के दौरान PM मोदी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, अचानक गाड़ी के पास पहुंचा युवक और...

4 बच्चों की मां पर आया 2 बच्चों के पिता का दिल, दर्दनाक हुआ इस गजब प्रेम कहानी का अंत

एडमिशन दिलाने के नाम पर 50 वर्षीय शख्स ने किया युवती का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -