VIDEO! ऑनलाइन ऑर्डर किया ड्रोन लेकिन निकल गई ऐसी चीज, देखकर दंग रह गया युवक

पटना: कई बार ऑनलाइन शॉपिंग के जमाने में लोग फ्रॉड के शिकार हो जाते हैं। कई बार ऐसा होता है कि जो चीज ऑर्डर करते हैं, डिलीवर हुए पैकेज में वो नहीं प्राप्त होती, बल्कि उसके बजाय कुछ और ही निकल जाता है। ऐसी ही एक घटना बिहार में देखने को मिली है। यहां एक व्यक्ति ने ऑनलाइन ड्रोन ऑर्डर किया। जब उसने डिलीवरी मैन से पार्सल खुलवाया तो उसमें से ड्रोन की जगह आलू निकले। यह देखकर वह हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

वही ये वीडियो बिहारशरीफ का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो के अनुसार, एक व्यक्ति ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी मीशो से ड्रोन ऑर्डर किया था। जब डिलीवरी मैन पार्सल लेकर आया तो उसे देखकर कुछ अजीब लगा। फिर उसने वीडियो बनाना आरम्भ कर दिया तथा डिलीवरी मैन से ही पार्सल खुलवाया। डिलीवरी मैन ने जब पार्सल खोला तो उसमें से ड्रोन की जगह आलू निकले। 

जिस व्यक्ति ने ये पार्सल मंगवाया था उसका नाम चैतन्य कुमार बताया गया है। यह घटना 25 सितंबर की है। चैतन्य ने मीशो से ड्रोन ऑर्डर किया था। वीडियो में उन्होंने कहा कि पैकेट को देखकर ही उन्हें पता चल गया था कि ये फ्रॉड है। यह पार्सल शैडोफैक्स कुरियर कंपनी की तरफ से डिलीवर किया गया। डिलीवरी मैन का नाम रवि कुमार बताया गया है। फिलहाल इस घटना में आगे क्या कार्रवाई हुई, इस बारे में कोई खबर नहीं है।  

हत्या के बाद पत्नी ने काटा पति का गुप्तांग, चौंकाने वाला है मामला

गर्लफ्रेंड ने इंस्टाग्राम पर लड़कों को नहीं किया अनफॉलो तो भड़क गया बॉयफ्रेंड, उठा लिया ये खौफनाक कदम

सरकार ने किया बड़ा ऐलान, ग्रेजुएशन पास करने पर अब हर लड़की को मिलेंगे 50 हजार रुपये

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -