VIDEO! 'मैंने पायल है छनकाई' पर महिला ने मटकाई जमकर कमर, देखकर इम्प्रेस हुई नेहा कक्कड़
VIDEO! 'मैंने पायल है छनकाई' पर महिला ने मटकाई जमकर कमर, देखकर इम्प्रेस हुई नेहा कक्कड़
Share:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर और इंडियन आइडयल 13 की जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो इस इंटरनेट पर छा गया है। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक के लोकप्रिय गानें 'मैंने पायल है छनकाई' को रिक्रिएट करके उसे नये तरीके से म्यूजिक लवर्स के सामने लॉन्च किया। नेहा कक्कड़ का ये गाना किसी को पसंद आ रहा है, तो कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। 

वही इस बीच नेहा ने एक यूट्यूबर का वीडियो शेयर किया है। MRS। पाटिल नाम से लोकप्रिय यूट्यूबर छत पर नेहा कक्कड़ के गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। MRS। पाटिल ने 'मैंने पायल है छनकाई' पर ऐसा बेहतरीन डांस किया कि नेहा कक्कड़ उनका वीडियो शेयर किए बिना नहीं रह पाईं। नेहा ने ना केवल उनका वीडियो साझा किया, बल्कि एक स्पेशल मैसेज भी लिखा है। नेहा लिखती हैं कि आपको ढेर सारा प्यार। इस तरह खुल कर लाइफ को एंजॉय करते रहिये। जब मैं लोगों को खुश देखती हूं, तो दिल से खुशी होती है। विशेष तौर पर माओं को, क्योंकि वो जीवनभर बहुत मेहनत करती हैं। पोस्ट में नेहा ने मिस्टर पाटिल की भी बहुत प्रशंसा की है। क्योंकि पत्नी का डांस वीडियो उन्होंने ही शूट किया था। नेहा के इतना लिखते ही ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर शेयर किया जा रहा है। 

नेहा कक्कड़ ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें उन्होंने कपल को भी टैग किया है। मिस्टर और मिसेज पाटिल का सोशल मीडिया अकाउंट देख कर पता चला कि कपल का एक यूट्यूब चैनल है। MR। & MRS। Patil नामक यूट्यूब चैनल पर दोनों ही अपने डेली लाइफ के मजेदार एवं डांस वीडियोज साझा करते रहते हैं। कपल में टैलेंट है, जिसे नेहा कक्कड़ ने कई लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया है।

'मैं उस कमरे में अकेली ही थी, जब...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोला बॉलीवुड का काला-चिट्ठा

रुबीना दिलैक को सताई पति की याद, शेयर किया खास VIDEO

बिग बॉस के इस मशहूर कपल का हुआ ब्रेकअप, पोस्ट देख फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -