CM जगन रेड्डी की पार्टी पर लगा वोटर्स को लुभाने के लिए तिरुपति बालाजी के लड्डू बाँटने का आरोप
CM जगन रेड्डी की पार्टी पर लगा वोटर्स को लुभाने के लिए तिरुपति बालाजी के लड्डू बाँटने का आरोप
Share:

आंध्र प्रदेश: आंध्र प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) पर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया जा रहा हैं। इस समय पंचायत चुनावों के अलावा तिरुमाला-तिरुपति लड्डुओं के वितरण पर विवाद शुरू हो गया है। जी दरअसल विपक्षी दलों ने हाल ही में यह आरोप लगाया है कि मतदाताओं को लुभाने के लिए भगवान वेंकटेश्वर (तिरुपति बालाजी) के पवित्र "लड्डू प्रसादम" का उपयोग किया जा रहा है।

जी दरअसल इस समय वाईएसआरसीपी पर मतदाताओं के बीच 'प्रसादम' वितरित करने के लिए पीडीएस डोर-डिलीवरी वाहनों का उपयोग करने का आरोप लगाया गया है। इस समय यह आरोप लगाया गया है कि वाईएस जगन मोहन रेड्डी की पार्टी को वोट देने के लिए मतदाता पर्ची के साथ लोगों को 'लड्डू' दिए गए थे। फिलहाल एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो के आधार पर यह कहा जा रहा है कि YSRCP मतदाताओं के बीच "प्रसादम" वितरित करने के लिए चंद्रगिरी जोन की थोंडावाड़ा पंचायत में नई लॉन्च पीडीएस डोर-डिलीवरी वाहनों का उपयोग कर रहा है।

आप देख सकते हैं टीडीपी महासचिव नारा लोकेश ने वाईएसआरसीपी के उम्मीदवार को अयोग्य ठहराए जाने की मांग की, जिन्होंने लड्डू प्रसादम बांटा था। आप देख सकते हैं एक वीडियो साझा करते हुए भाजपा नेता विष्णुवर्धन रेड्डी ने एक ट्वीट किया है और कहा कि 'क्या इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ है? टीटीडी को तुरंत इस पर मामला दर्ज कराना चाहिए और हम राज्य चुनाव आयोग से तत्काल कार्रवाई करने की मांग करते हैं।' इसी के साथ 'बीजेपी नेता ने श्रीनिवास से तत्काल इस्तीफे की मांग रखी है।'

यात्रियों के लिए रेलवे लेकर आई सौगात, लंबे रूट की कई स्पेशल ट्रेनों का हुआ ऐलान

बिहार में CM नीतीश कुमार ने किया ई-संजीवनी का उद्घाटन

गुलाम नबी आजाद के स्वागत में मोदी सरकार ने बिछाया 'रेड कारपेट', भाजपा से बढ़ी नजदीकियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -