वीडियो: हे भगवान, इतना बड़ा पेट... आदमी ने बच्चे के हाथ को अपने पेट के नीचे दबाया और कर दिया उसे गायब

वीडियो: हे भगवान, इतना बड़ा पेट... आदमी ने बच्चे के हाथ को अपने पेट के नीचे दबाया और कर दिया उसे गायब
Share:

आप कभी नहीं जानते कि सोशल मीडिया पर क्या वायरल हो सकता है। जबकि दुनिया भर के लोगों में अलग-अलग प्रतिभाएँ हैं, कुछ लोगों के पास वास्तव में अनोखी क्षमताएँ हैं जो व्यापक ध्यान आकर्षित करती हैं। यहां तक ​​कि सबसे असामान्य कौशल भी इंटरनेट प्रसिद्धि का टिकट बन सकते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे अनगिनत वीडियो हैं जिनमें लोग अजीबोगरीब हरकतें करते हैं, जैसे कि बस अपना पेट हिलाना और वायरल हो जाना। ऐसा ही एक व्यक्ति है तुर्की का एक शेफ जो अपने बड़े पेट को हिलाकर लोगों का मनोरंजन करता है और पैसे कमाता है।

हाल ही में, एक वीडियो तेजी से ऑनलाइन फैल रहा है, जिसमें एक आदमी अपने विशाल पेट का आश्चर्यजनक तरीके से उपयोग करता हुआ दिखाई दे रहा है। क्लिप में, आदमी अपने विशाल पेट के नीचे एक बच्चे का हाथ फंसाने में कामयाब हो जाता है। इस वीडियो ने तेजी से लोकप्रियता हासिल की है, जिसने दुनिया भर के दर्शकों को मनोरंजक और आश्चर्यचकित कर दिया है।

वीडियो में दिख रहे आदमी का पेट इतना बड़ा है कि उसे देखकर चौंकना मुश्किल है। वह कुर्सी पर बैठा है और उसके बगल में एक बच्चा खड़ा है। आदमी बच्चे का हाथ पकड़कर उसे अपने पेट के नीचे दबाता है। बच्चे का हाथ आदमी के पेट के नीचे गायब हो जाना, "भूसे के ढेर में सुई" कहावत जैसा है। जैसे ही बच्चे का हाथ पेट के नीचे दबा, बच्चा घबरा गया और चिल्लाने लगा, अपने हाथ को छुड़ाने की पूरी कोशिश की। उसके प्रयासों के बावजूद, बच्चे का हाथ आदमी के पेट के वजन से बाहर नहीं निकल पाया और वह फंस गया।

वीडियो देखकर दर्शक हैरत में पड़ जाते हैं, साथ ही उन्हें यह स्थिति बेहद मज़ेदार भी लगती है। बच्चे द्वारा अपना हाथ छुड़ाने की कोशिश को देखकर कई लोग हंसने लगते हैं।

 

वीडियो को @FunnydenFunnier अकाउंट पर X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर शेयर किया गया था और इसे 27,000 से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। कई दर्शकों ने वीडियो को पसंद किया है और अपनी प्रतिक्रियाएँ शेयर की हैं। एक यूजर ने टिप्पणी की, "वाह, क्या पेट है! काश मैंने भी इतना खाया होता; शायद मैं भी वायरल हो जाता।" एक अन्य यूजर ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा, "यही वजह है कि हम अपने इंटरनेट सब्सक्रिप्शन के लिए पैसे देते हैं।" इस बीच, एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, "हे भगवान, मैं क्या देख रहा हूँ? अच्छा हुआ कि मैं अंधा हूँ।"

सोशल मीडिया की वायरलिटी की अप्रत्याशितता वास्तव में आकर्षक है, जो दर्शाती है कि कैसे सबसे अप्रत्याशित सामग्री भी दुनिया का ध्यान आकर्षित कर सकती है और कई लोगों के लिए खुशी ला सकती है।

इस महीने टाटा नेक्सॉन खरीदने का शानदार मौका, मिलेगा 1 लाख रुपये का डिस्काउंट

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन Z8 सेलेक्ट ऑटोमैटिक का रिव्यू पढ़ें, कीमत पर बेस्ट डील!

देखें विनफास्ट वीएफ ई34 की पहली झलक, जानिए भारतीय बाजार में कब देगी दस्तक?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -