नाले के पानी में धनिया धोते हुए सब्जीवाले का वीडियो वायरल, दर्ज हुई FIR
नाले के पानी में धनिया धोते हुए सब्जीवाले का वीडियो वायरल, दर्ज हुई FIR
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक ऐसी खबर सामने आई है, ज‍िससे लोग हैरान हो गए हैं. यहाँ एक सब्जी बेचने वाला नाले के पानी से धन‍िए को धोता नज़र आया, तो एक व्यक्ति ने उसका वीड‍ियो बना ल‍िया.  वीडियो बनाने वाला सब्जी बेचने वाले को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि यदि क‍िसी ने भी इस वीडियो को देखा तो कोई भी उससे सब्जियां नहीं खरीदेगा, मगर उसपर भी सब्जी वाले पर कोई असर नहीं पड़ा. 

 

इसके बाद जब यह वीडियो वायरल हो गया, तो भोपाल जिला प्रशासन ने मामले का संज्ञान लिया. इसके फ़ौरन बाद सब्जी विक्रेता के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया. वीडियो में जिला कलेक्टर अविनाश लवानिया के ट्विटर अकाउंट को टैग किए जाने के बाद कार्रवाई हुई. इसके बाद कलेक्टर ने पुलिस, नगर निगम और खाद्य विभाग को मामले की तफ्तीश करने और आरोपियों की शिनाख्त करने का निर्देश दिया. पुलिस ने मंगलवार को कहा कि विक्रेता की शिनाख्त कर ली गई है और उसके फोन नंबर और नाम का पता लगा लिया गया है. हालांकि उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था. तब तक खाद्य विभाग ने आरोपी के खिलाफ हनुमानगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी थी.

हनुमान गंज थाने के SHO महेंद्र सिंह ठाकुर के अनुसार, वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान धर्मेंद्र के रूप में हुई है. धर्मेंद्र नव बहार सब्जी मंडी में सब्जियां बेचता है. उसका पता ल‍िया गया है, मगर वह घर पर नहीं मिला. उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

राष्ट्रीय सुरक्षा चिंताओं के कारण अमेरिका द्वारा रद्द किया गया चीन दूरसंचार लाइसेंस

यूपी ने खाद्य तेलों के भंडारण पर 1-25 टन तक की स्टॉक लगाई सीमा

मंत्री टी हरीश राव ने बीजेपी के घोषणापत्र का उड़ाया मज़ाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -