हॉर्न बजाते ही हुआ धमाल, ट्रक ड्राइवर का वीडियो हुआ वायरल
हॉर्न बजाते ही हुआ धमाल, ट्रक ड्राइवर का वीडियो हुआ वायरल
Share:

भोपाल: आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे है. जिसे सुन कर आप भी हैरान हो जाएंगे. हम सभी ट्रक के तेज हॉर्न सुनकर हर कोई परेशान हो जाता है, परन्तु भोपाल शहर के एक ट्रक ड्राइवर के हॉर्न बजाने के अंदाज को देख आप भी प्रसन्न हो जाएंगे. हाल में सोशल मीडिया पर ट्रक ड्राइवर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में ट्रक के हॉन से एक्टर धर्मेंद्र का गाना- मैं जट यमला पगला दीवाना बजाता है. वीडियो में रास्ते में बैठे लोग उसे रोक लेते हैं और एक बार फिर वैसे ही हॉर्न बजाने के लिए कई बार आग्रह करते दिखाई दे रहे हैं. ट्रक ड्राइवर लोगों की फरमाइश पर फिर से- मैं जट यमला पगला दीवाना गाना बजाता है और लोग यह गाना सुन कर काफी प्रसन्न नजर आ रहे है.

आपको बता दे कि ट्रक शहर के फतेहगढ़ क्षेत्र में ट्रैफिक की वजह से फंस चुका था. जब यह हॉर्न ट्रक ड्राइवर ने बजाया तो फिर वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. यह वीडियो देखते ही देखते पूरे देश में वायरल हो गया.

इसके पश्चात् ऐसे ट्रक हॉर्न को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स सामने आने लगी है. कुछ लोगों ने बताया कि 'शादी में डांस के लिए डीजे को बुलाने की आवश्यकता ही नहीं है, अब इस ट्रक को ही बुलाएंगे.' तो कुछ लोगों ने एक्टर धर्मेंद्र का नाम लेकर लिखा है कि 'सर आपका गाना अभी भी रॉकिंग हैं. कुछ ने यह कहा कि धर्मेंद्र जी के आज भी लोग दीवाने कम नहीं हैं.' दरअसल एक्टर धर्मेंद्र का यह गाना प्रतिज्ञा फिल्म का है. हाल ही में उन्होंने इसी गाने के नाम पर फिल्म यमला, पगला दीवाना भी बनाई थी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -