तैराक ने स्विमिंग प्रतियोगिता में दिखाई अपनी ऐसी होशियारी, वीडियो देख लोगों को आया मजा

तैराक ने स्विमिंग प्रतियोगिता में दिखाई अपनी ऐसी होशियारी, वीडियो देख लोगों को आया मजा

अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल हो जाते है जिनको देख आप हंसते-हसंते लोट-पोट हो जाते है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आए है. इस वीडियो में जिस तरह से तैराक ने बेईमानी की है, वह बेहद हास्यास्पद है. हालांकि, जीतने का यह तरीका बिल्कुल गलत है. आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते है कि किसी खेल परिसर में स्वमिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. इसके लिए सभी तैयारियां की गई है. लाउड स्पीकर के साथ कमेंट्री की भी व्यवस्था पूरी तरह से की गई है. लोग इस दौड़ को देखने के लिए भी आए हैं. साथ ही कई प्रतिभागी नेट प्रैक्टिस भी कर रहे हैं. सभी तैराक भी तैयार हैं.

हालांकि इस बीच रेफरी ने सिटी बजाकर स्वमिंग प्रतियोगिता की शुरुआत की. इसके बाद सभी तैराक ने एक साथ डाइव लगाकर अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़े. लोग ताली और सिटी बजाकर उनका उत्साह भी बढ़ा रहे थे. तभी एक प्रतिभागी की नजर मंजिल की ओर पड़ी तो उसे लगा कि शायद इस चाल में वह कभी विजेता नहीं पाएगा. दरअसल इसके बाद वह शॉट कट रास्ता अपनाता है और स्वमिंग पूल से निकलकर मंजिल पाने के लिए आगे की और दौड़ लगाता है.

इसके बाद जब उसे ऐसा लगता है कि वह अब मंजिल पर पहुंच जाएगा तो फिर स्वमिंग पूल में कूदकर पहले की तरह तैरने लगता है. इस बार उसे कामयाबी मिल जाती है और वह विजेता भी बन जाता है. सभी लोग उसकी बेईमानी को देखकर हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते हैं. बता दें की इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया है. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है-  जब तक यह सीख नहीं जाते हो कैसे जीता जाता है तब तक आप गेम जीत नहीं सकते हैं. इस वीडियो को अब तक   तकरीबन 12 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. हालांकि ये वीडियो लॉकडाउन के पहले का है जो की अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

आठ साल देश के लिए की ड्यूटी, रिटायर होने के बाद डॉगी को दी गई शानदार विदाई

जब डॉगी को लगी गर्मी तो घरवालों के पंखे के साथ किया ऐसा, वायरल हुआ वीडियो

शख्स ने खरीदी 1.8 करोड़ की चमचमाती लेम्बोर्गिनी, बीस मिनट बाद दिखी ऐसी सूरत