Mother's Day पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सेहनाज़ का वीडियो, लड़कियों को लेकर कही ये बात
Mother's Day पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सेहनाज़ का वीडियो, लड़कियों को लेकर कही ये बात
Share:

बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के उपरांत से ब्रह्मा कुमारी से बेहद जुड़ चुकी है. वो हमेशा वहां जाती है और फोटोज साझा कर चुके है. इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है,इसमें वो गर्ल चाइल्ड के सशक्तिकरण के बारे में बात करती दिखी. ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगी है.

शहनाज गिल का वीडियो: दरअसल, शहनाज गिल हाल ही में ब्रह्मा कुमारियों के एक कार्यक्रम में भाग लिया था. सना को इसमें ब्रह्मा कुमारियों द्वारा सम्मानित भी किया जा चुका है. इवेंट में अभिनेत्री ने लड़कियों के सशक्तिकरण के बारें में बात की. उनका वीडियो वायरल हो चुका है, जिसमें वो कहती दिख रही है कि, तुम्हारी जिंदगी में तुमने अच्छा सिखाया होगा ना तो तुन्हें सुख बेटा भी दे सकता है और बेटी भी दे सकती है.

 

'लड़कियों को सॉफ्ट, नाजुक...': आगे वीडियो में शहनाज गिल कहती दिख रही है, लड़कियों को सॉफ्ट, नाजुक और मासूम बोलना बन्द करो. हम बेचारियां बिल्कुल भी नहीं है. ये वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक और वीडियो उनके फैन पेज ने इंस्टा पर साझा कर दिया है. इसमें जब उनसे पूछा कि इतनी कम उम्र में आपकी सोच इतनी अच्छी इतनी अच्छी किस तरह है.

 

'मेरी सोच इसलिय अच्छी है...': इसपर शहनाज गिल कहती है, मेरी सोच इसलिय अच्छी है क्योंकि मैं प्योर हूं...मैं ना बहुत ही अच्छी हूं. मैं पता है क्यों बोलती हूं अपने आप को अच्छी? क्योंकि मैं सच में अच्छी हूं, बस. इस वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, आप सच में बहुत अच्छी है.

फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, इस दिन विवाह के बंधन में बंधने जा रहे है नयनतारा और विग्नेश

इस दिन रिलीज होने वाली राणा दग्गुबाती और साईं पल्लवी की मूवी

रिलीज के कुछ समय पहले ही बिक गए कमल हासन की इस मूवी के OTT अधिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -