गले में सांप लटकाए सड़क पर घुम रहे लोग, देखकर सहम जाएंगे आप
गले में सांप लटकाए सड़क पर घुम रहे लोग, देखकर सहम जाएंगे आप
Share:

भारत विभिन्नताओं का देश है इस बात से तो आप वाकिफ ही होंगे। जी हाँ, हमारे देश के अलग-अलग हिस्सों में कई अलग-अलग प्रथाएं और परम्पराएं हैं जो हैरान करने और चौकाने वाली है। हमारे देश के विभिन्न हिस्सों में तरह-तरह के रिवाज निभाए जाते हैं और इन रिवाजों को देखकर कभी-कभी तो होश ही उड़ जाते हैं। अब इस समय सोशल मीडिया पर एक बेहद ही अजीबोगरीब वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो को देखकर लोगों की रूह कांप उठी है। इस वीडियो में सांप नजर आ रहे हैं। वैसे सांप देखकर हर इंसान को डर लगता और उसे देखते ही लोग अपनी जान बचाने के लिए भागते हैं।

लेकिन इस वीडियो में लोग सांपों के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को सांपों की यात्रा का वीडियो बताया जा रहा है। इसमें लोग सड़क पर सांपों के साथ टहल रहे हैं। वैसे देखने में यह वीडियो काफी खौफनाक है इस वजह से इसे हटाया जा चुका है, लेकिन साँपों के साथ घूमने वाले इन लोगों के चेहरों पर जरा भी डर नजर नहीं आ रहा है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कुछ लोग सांपों को अपने गले में लटकाए हुए हैं तो कुछ हाथों में पकड़कर घुमा रहे हैं।

इस दौरान आस-पास खड़े लोग इसे देखकर डर रहे हैं और साइड में रुककर सांप यात्रा के निकल जाने का इंतजार कर रहे हैं। इस भयंकर वीडियो को IPS ऑफिसर रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था लेकिन अब उन्होंने वीडियो हटा दिया है। वैसे अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो कब और कहां का है। यह भी नहीं पता चल पाया है कि ये सांप यात्रा किस मौके पर निकाली गयी है। लेकिन जो इस वीडियो को देखने वाला हर इंसान हैरान है।

मास्क न पहनने पर रोका तो महिला ने डिफेंस कर्मी को पीटा, केस दर्ज

बाल कटाने गए पंडितजी की नाई ने काट दी छोटी, सलून मालिक पर दर्ज हुई FIR

पीएम मोदी ने किसानों के लिए जारी किए 19,500 करोड़, आप भी इस तरह कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -