नवरात्रि में धमाल मचा रहा है पवन-अक्षरा का ये वीडियो, मिल चुके हैं 5 करोड़ व्यूज
नवरात्रि में धमाल मचा रहा है पवन-अक्षरा का ये वीडियो, मिल चुके हैं 5 करोड़ व्यूज
Share:

भोजपुरी जगत तथा म्यूजिक इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर तथा सिंगर पवन सिंह और खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक ओल्ड देवी गीत ऑडियंस के बीच इन दिनों बहुत देखा जा रहा है। वेव म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ यह सांग भोजपुरी प्रशंसकों के मध्य फिर से तेजी से वायरल हो रहा है। वही 'माई के चुनरी चढ़वानी' नाम के एलबम का सांग 'सुन रे सुगनिया' तीन वर्ष पूर्व नवरात्रि के ही अवसर पर रिलीज हुआ था। किन्तु इसका क्रेज अभी तक समाप्त नहीं हुआ है। और यही वजह है कि इस सांग को यू-ट्यूब पर 5 करोड़ से भी अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। 

वही नवरात्रि के दौरान हस्बैंड वाईफ की मीठी नोकझोक पर बना यह वीडियो छोटे बाबा 'बसही' द्वारा डायरेक्टेड किया गया है। सांग के बोल लिखे हैं मनोज मतलबी ने तथा इसे गाया है पवन सिंह एवं अक्षरा सिंह ने। आपको बता दें कि इस नवरात्रि के दौरान और भी भोजपुरी के कई देवी गीत रिलीज हुए हैं जो इस वक़्त हर देवी भक्त के प्लेलिस्ट में स्थान बना चुके हैं। 

वही लोकप्रिय गायक खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत 'सरकार बनी माई के' भी उनके प्रशंसक तथा दुर्गा मां के श्रद्धालुओं द्वारा बहुत वायरल किया जा रहा है। रितेश पांडे ने भी तीन दिन पूर्व ही एक वीडियो सांग रिलीज किया है जो दुर्गा मां की भक्ति पर आधारित है। इसे भी ऑडियंस का बहुत प्यार मिल रहा है। इससे पूर्व सावन में भी रीतेश पांडे ने कांवर गीत गाकर सबका दिल जीत लिया था। 

टालीवुड की आने वाली फिल्म "Aaranya" का पोस्टर हुआ रिलीज़

प्रभास के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ फिल्म राधे श्याम का पोस्टर

बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए प्रभास, दान करेंगे इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -