इस चिड़ियाघर से वायरल हुआ पांडा का वीडियो, देखते ही हर कोई हुआ हैरान
इस चिड़ियाघर से वायरल हुआ पांडा का वीडियो, देखते ही हर कोई हुआ हैरान
Share:

हाल ही में पांडा का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल  होने लगा है.  जहां यह भी कहा जा रहा है  कि ये वीडियो चीन के बीजिंग चिड़ियाघर का है. ऑनलाइन वायरल हो रहे मजेदार वीडियो में बीजिंग चिड़ियाघर में एक विशाल पांडा अपने बाड़े से भाग  गया है. बुधवार को 6 वर्ष के मेंग लैन पांडा को अपने बाड़े की दीवार को तोड़ते हुए चिड़ियाघर में आए दर्शकों ने काफी उत्सुकता के साथ देखा. 

पांडा का मजेदार वीडियो वायरल: जहां इस बात का पता चला है कि चिड़ियाघर के स्टाफ सदस्यों ने कथित तौर पर उत्सुक भीड़ को पांडा से अपनी दूरी बनाए रखने के लिए बोला क्योंकि वह अपने बाड़े के चारों ओर छह फुट ऊंची धातु की बाड़ पर चढ़ चुका था. पांडा के बाड़े से बाहर निकलने की घटना को चिड़ियाघर के एक आगंतुक ने रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है है. तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में पांडा के शरारती व्यवहार भी देखने को मिला है.

पांडा का शरारती व्यवहार: बीजिंग चिड़ियाघर ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर एक पोस्ट में बोला है कि मेंग लैन पांडा कभी भी आम लोगों के संपर्क में नहीं आया और कभी भी चिड़ियाघर के उस इलाके में नहीं था जहां आगंतुकों  का आना जाना शुरू हो. काफी मशक्कत के उपरांत चिड़ियाघर के कर्मचारी ने उसे वापस अपने बाड़े में आने के लिए लिए बहलाया. कर्मचारी ने उसे भोजन की पेशकश की इसके उपरांत पांडा खुशी से बाड़े के अंदर खेलते हुए नज़र आया. बीजिंग चिड़ियाघर का मानना है कि मेंग लैन पांडा का शरारती व्यवहार ने इतिहास रच दिया है. पांडे को किसी दूसरे बाड़े में शिफ्ट करने पर भी विचार किया जा रहा है.

 

भारतीय रेलवे ने महिलाओं को दिया बड़ा तोहफा

इन फ्लाइट्स के समय में हुआ बदलाव, जल्द करें चेक

पकड़ में आए 80 पिल्लों को मारने वाले 2 बंदर, लोगों को मिली राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -