इंटरनेट पर लीक हुआ नेहा कक्कड़ के बेडरूम का वीडियो, पति संग इस हालत में आई नजर
इंटरनेट पर लीक हुआ नेहा कक्कड़ के बेडरूम का वीडियो, पति संग इस हालत में आई नजर
Share:

जानी मानी मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ प्रशंसकों की पसंदीदा हैं। नेहा के गानों पर प्रशंसक थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं। मगर अपने गानों के साथ नेहा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी ख़बरों में बनी रहती हैं। हस्बैंड रोहनप्रीत संग नेहा कक्कड़ की रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं। अब नेहा कक्कड़ ने सोशल वीडियो पर अपना नया वीडियो प्रशंसकों संग शेयर किया है।

नए वीडियो में नेहा कक्कड़ ने पति रोहन प्रीत संग अपना रोमांटिक और क्यूट बॉन्ड प्रशंसकों को दिखाया है। वीडियो में दोनों अपने बेडरूम में एक दूसरे संग मस्ती करते और कोजी होते दिखाई दे रहे हैं। नेहा पति रोहन से क्यूट अंदाज में Kissi मांगती हैं। रोहन भी अपनी लेडी लव को बार-बार Kiss करते हैं। रोहन एवं नेहा लिपलॉक करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

नेहा और रोहनप्रीत एक दूसरे के साथ पिलो फाइट भी करते नजर आ रहे हैं। दोनों का मस्तीभरा अंदाज एवं रोमांस प्रशंसकों का दिल जीत रहा है। नेहा एवं रोहनप्रीत का एक दूसरे के लिए बेशुमार प्यार देखकर प्रशंसक उनपर फिदा हो रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- लवली कपल। दूसरे ने लिखा- जबरदस्त। वही बात यदि नेहा कक्कड़ की करें तो उन्होंने अक्टूबर 2020 में रोहनप्रीत सिंह संग शादी रचाई थी। आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों के क्यूट वीडियो वायरल होते रहते है।

फ्लॉप फिल्मों को लेकर ऋचा चड्ढा ने निर्देशकों के डाली ऐसी बात

'ममता बनर्जी साबित करे कि, The Kashmir Files प्रोपेगेंडा है..', बंगाल CM को विवेक अग्निहोत्री का लीगल नोटिस

पद्मविभूषण जैसे अवार्ड से सम्मानित थे संतूर वादक शिवकुमार शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -