...देखिये कुछ ऐसे शूट हुआ था बाहुबली का बूल फाइटिंग वाला सीन

इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म बाहुबली द बिगनिंग तो सभी को याद होगी. और याद भी क्यों न हो फिल्म ने 500 करोड़ रूपए का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया है. फिल्म का दूसरा पार्ट अभी आना बाकि है. जिसके लिए दर्शको में काफी उत्सुकता है. और दर्शक इस फिल्म के दूसरे पार्ट के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इस फिल्म में बहरीन विजुअल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है.

इस फिल्म के कई सीन्स को लेकर दर्शको में काफी उत्सुकता थी. की इस तरह से इन सीन्स को फिल्माया गया है. हाल ही में इसके कुछ सीन्स के वीडियो यू ट्यूब पर अपलोड किये गए है. इसी तरह के सीन्स में से एक है बुल फाइटिंग का सीन. इस सीन में भल्लालदेव सांड से लड़ाई करता है. स्क्रीन पर तो यह एकदम ओरिजनल प्रतीत होता है.

इस सीन में भल्लाल हट्टे कट्टे सांड को चारो खाने चित कर देता है. लेकिन इस सीन को जिस तरह फिल्माया गया है उसे देखकर आपके होश उड़ जायेंगे. हाल ही में फिल्म के फेसबुक पेज पर इसके सीन की शूटिंग के वीडियो को पोस्ट किया गया है. आपको बता दे की बाहुबली में प्रभास, रना दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया लीड रोल में दिखाई दिए थे. देखिये इस वीडियो को...