कोल्हापुर वीडियो: बिजली गिरने का दृश्य कैमरे में कैद, हुआ जबरदस्त धमाका

देशभर में अब भी बारिश का मौसम है और कई राज्यों में भारी बारिश हो रही है। वहीं बारिश के चलते कई जगहों पर आकाशीय बिजली भी गिर रही है। अब हाल ही में जो घटना आई है वह महाराष्ट्र के कोल्हापुर से सामने आई है। जी दरअसल यहां कैमरे में एक ऐसा दृश्य कैद हुआ है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। आप देख सकते हैं इस वीडियों में आसमान से गिरने वाली बिजली एक बड़े इलाके में किस तरह टकराती है और एक तेज रौशनी के बाद बड़े विस्फोट जैसी आवाज होती है।

वैसे जिस व्यक्ति ने इस घटना को रिकॉर्ड किया है उसने यह दावा किया है कि सतह से आसमानी बिजली के टकराने के बाद वहां से बड़ा धुंआ उठा था। आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह घटना 4 मई 2021 की है, लेकिन आज इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अपने घर की खिड़की से वीडियो बना रहे राकेश राउत ने कहा है कि उन्हें एक पल ऐसा लगा कि कोई धमाका हुआ है। वहींइसके बाद डर के कारण राकेश ने अपनी खिड़की बंद कर दी। अब इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए राकेश ने लिखा है, कि 'मैं दोपहर के खाने के बाद एक झपकी ले रहा था। तभी मौसम बदला और हवाएं चलने लगी। मैं अपने अपार्टमेंट के बहुत करीब बादलों के गड़गड़ाहट की आवाज सुनकर उठ गया और खिड़की के बाहर देखा। इसके बाद मैंने अपने मोबाइल फोन के कैमरे से रिकॉर्डिंग शुरू कर दी, इसी दौरान तकरीबन 200 मीटर की दूरी पर एक तेज रौशनी हुई, आसमान से बिजली गिरी और एक सतह से टकराई। यह धमाका इतना तेज था कि इसने मुझे भी हिला दिया। इसके बाद मैंने देखा कि कुछ लोग वहां से भाग रहे हैं। शुक्र है कि इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।'

सफर के दौरान काम में जुटे रहे प्रधानमंत्री मोदी, फोटो हुई वायरल

गिरफ्तार नहीं होंगी गहना वशिष्ठ, कहा- 'मैंने कभी गलत नहीं किया'

रस्सी के 3 टुकड़े क्यों, किसने खोला दरवाजा ? नरेंद्र गिरी का नया 'वीडियो' सामने आने के बाद उठे ये बड़े सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -