सामने आई कियारा और सिद्धार्थ के संगीत सेरेमनी की वीडियो...!
सामने आई कियारा और सिद्धार्थ के संगीत सेरेमनी की वीडियो...!
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का विवाह इस समय काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। खबरों का कहना है कि आज यानी 6 फरवरी को सिद्धार्थ और कियारा शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। कल से ही कपल के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके है। वहीं शनिवार दिन में कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचा। खबरों का कहना है कि ये स्टार कपल एक डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं। सिड कियारा की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे भी आए हुए है। बीती रात सिड और कियारा की संगीत सेरेमनी हुई थी। जिसका एक वीडियो भी अब सामने आ गया है।

सिड कियारा की संगीत सेरेमनी: बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की संगीत सेरेमनी से एक वीडियो सामने आ चुका है, इसमें कियारा काफी मस्ती में डांस करते हुए दिखाई दे रहे है। संगीत के लिए सिद्धार्थ और कियारा के परिवार वालों ने स्पेशल परफॉर्मेंस भी तैयार किया था। इस संगीत समारोह में कपल ने खूब इंजॉय भी किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा कितनी खुश हैं। शादी के बाद 7 फरवरी को एक ग्रैंड पार्टी भी रखी जा रही है। कियारा के ब्राइडल मेकअप और कॉस्ट्यूम डिजाइन के लिए खास तैयारियां भी की गई हैं।

 

जल्द ही बंधेंगे शादी के बंधन में: शादी के फंक्शन्स के लिए खास तैयारियां भी की जा रही है। इन फंक्शन्स में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होने वाले है। सिड कियारा के विवाह की सिक्योरिटी की जिम्मेदारी तीन एजेंसियों को सौंप दी गई है। इन पर शादी में शामिल होने वाले 150 मेहमानों की सुरक्षा की जिम्मेदारी होगी। फैंस को सिद्धार्थ और कियारा की फर्स्ट वेडिंग फोटोज का बेसब्री से इंतजार है। वहीं खबरें ये भी आ रही हैं कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी 6 फरवरी नहीं बल्कि 7 फरवरी को होने वाली है। अब देखना ये होगा कि ये खबर सच है या नहीं। फिलहाल तो फैंस स्टार कपल से जुड़ी हर अपडेट पर नजरें टिकाए हुए हैं।

'द कपिल शर्मा शो पनौती है...' आखिर क्यों बदले KRK के सुर

Grammy Award 2023 में भी भारत ने बजाय अपना डंका, इस शख्स ने अपने नाम किया पुरस्कार

सिद्धार्थ और कियारा की शादी में मेहमानों को परोसी जाएगी देशी और विदेशी डिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -