जयललिता के आखिरी दिनों का विडियो आयोग को सौंपा
जयललिता के आखिरी दिनों का विडियो आयोग को सौंपा
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता का वह विवादित वीडियो फुटेज उनकी मृत्यु के मामले की जांच कर रहे एक सदस्यीय जांच आयोग को दिया गया है, जिसमें वह कथित रूप से अस्पताल में दिखाई दे रही हैं. अन्नाद्रमुक के विद्रोही नेता पी वेट्रिवेल ने न्यायमूर्ति ए अरूमुगास्वामी आयोग को यह वीडियो एक सीडी में मुहैया करवाया है.

वेट्रिवेल ने 21 दिसंबर को हुए आर के नगर विधानसभा उप चुनाव से पहले यह वीडियो क्लिप मीडिया को भी जारी किया था. अन्नाद्रमुक के अलग थलग किये गए नेता टीटीवी दिनाकरण के विश्वस्त वेट्रिवेल से जब पत्रकारों ने पूछा क्या यह वीडियो आयोग को दिया गया है तो उन्होंने सकारात्मक उत्तर दिया.

बता दें कि आरके नगर जयललिता की सीट हुआ करती थी. गुरुवार को यहां उपचुनाव होने हैं. उपचुनाव में 59 प्रत्याशी अखाड़े में हैं लेकिन मुख्य रूप से मुकाबला मधुसूदनन, मरूथुगनेश और दिनाकरण के बीच है. इस सीट पर मतदान 21 दिसंबर को कराया जाएगा और मतों की गिनती 24 दिसंबर को होगी. 

आपको बता दे कि आपको बता दें कि जयललिता को पिछले साल 22 सितंबर को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जयललिता करीब 75 दिन अस्पताल में भर्ती रहीं. इसके बाद पांच दिसंबर को उनका निधन हो गया. उन्हें चेन्नई के मरीना बीच पर एआईएडीएमके के संस्थापक और जया के मेंटर एमजीआर की समाधि‍ के पास दफना दिया गया था. 

जयललिता के लिए फिर सडकों पर उतरे लोग

चेन्नई उपचुनाव : जयललिता की सीट पर काउंटिंग शुरु

2017 में आए सियासी फैसले तय करेंगे राजनीति की दशा और दिशा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -