इंटरनेट पर वायरल हुआ सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम की पार्टी का वीडियो, इस हाल में आए नजर

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का एक वीडियो बहुत सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इस वीडियो में इब्राहिम को अपने फ्रेंड्स के साथ रूफ टॉप पर पार्टी करते देखा जा सकता है। विशेष बात यह कि इस के चलते इब्राहिम पूरे पार्टी मोड में नजर आ रहे हैं तथा अपने पिता सैफ अली खान की ही एक मूवी के सांग पर झूमते दिखाई दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर अपलोड हुए इस छोटे से वीडियो में इब्राहिम के फ्रेंड भी नजर आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि इब्राहिम अपने पिता सैफ की मूवी ‘फैंटम’ के गानें ‘अफगान जलेबी’ पर पार्टी एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं। इब्राहिम का जन्म सैफ अली खान की अमृता सिंह से हुई शादी के पश्चात् हुआ था। सैफ और अमृता की शादी वर्ष 1991 में हुई थी तथा शादी के 13 वर्षों पश्चात् इनके बीच तलाक हो गया था। बहरहाल, ऐसा प्रथम बार नहीं हुआ है जब सैफ अली खान के बच्चों को ऐसे पब्लिसिटी प्राप्त हुई हो। 

इससे पूर्व सैफ एवं करीना के बड़े बेटे तैमूर अली खान अपनी प्रत्येक छोटी-बड़ी बात को लेकर लाइमलाइट में आते रहे हैं।  सैफ अली खान ने तैमूर से संबंधित एक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म ‘तान्हाजी’ की रिलीज के पश्चात् तैमूर नकली तलवार लेकर  गुस्से में लोगों के पीछे पड़ गए थे। अभिनेता बताते हैं कि तैमूर बोलते थे कि, ‘मैं बुरा आदमी बनना चाहता हूं, मैं बैंक लूटना चाहता हूं तथा मैं सबके पैसे लूट लूंगा’। बहरहाल, आपको बताते चलें कि इब्राहिम अली इनदिनों फिल्मनिर्माता करण जौहर को उनकी मूवी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में असिस्ट कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी श्रद्धा-रणबीर की फिल्म

कृषि कानून वापस लेते ही ख़ुशी से झूमीं ये अभिनेत्रियां

धोखाधड़ी का शिकार हुए सैफ अली खान, डूब गई थी 70% कमाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -