प्रचंड गर्मी: युवक ने स्कूटी पर ही बना डाला डोसा, वीडियो वायरल
प्रचंड गर्मी: युवक ने स्कूटी पर ही बना डाला डोसा, वीडियो वायरल
Share:

भारत में गर्मी (Heat waves in India) अपने चरम पर है। जी हाँ और उत्तर से लेकर दक्षिण तक और पूर्व से लेकर पश्चिम तक हर कोई राहत की बारिश का इंतजार कर रहा है। हालाँकि अब तो ऐसा लग रहा है जैसे आसमान आग बरसा रहा है। सामने आने वाली खबरों में हर दिन कुछ नया हो रहा है और अलग-अलग शहरों के तापमान भी हैरान करने वाले हैं। इस समय कहीं 47 डिग्री सेल्सियस तक तापमान चला जा रहा तो कहीं लू का प्रकोप देखने को मिल रहा है। अब इन सभी के बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो हुआ है वह देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

जी दरअसल इस वीडियो में स्कूटी की सीट पर डोसा (Man cook dosa on scooty seat) बना लिया गया है। यह वीडियो हैदराबाद का है। जी दरअसल यहाँ एक शख्स ने स्कूटी पर डोसा (Hyderabad man cook dosa on scooty seat) बनाकर सभी को चौंका दिया है। अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि डोसा (making dosa on scooty video) पक भी जाता है। आपको बता दें कि उत्तर भारत में जहां लू और 45 डिग्री सेल्सियस से ऊपर का तापमान दर्ज किया जा रहा है, वहीं साउथ इंडिया में भी ज्यादा तापमान दर्ज किया जा रहा है।

यहाँ हैदराबाद में हाल-फिलहाल 40 डिग्री और उससे ऊपर का तापमान रिकॉर्ड किया गया। हालाँकि इतनी धूप और गर्मी का फायदा शख्स ने उठाया और डोसा बनाकर आनंद लिया। युवक ने बिना तेल और ईंधन के स्कूटी की सीट पर डोसा बनाया। आप देख सकते हैं शख्स ने पहले डोसा का पेस्ट स्कूटी की सीट पर डाला और फिर उसे गोल घुमा दिया। वहीं इसके बाद उसने डोसा को पकने के लिए छोड़ दिया और देखते ही देखते डोसा पकने लगा। वैसे इस वीडियो की सबसे मजेदार बात ये है कि डोसा इतना पक गया कि गर्म होकर उसे पलटना भी आसान हो गया। वैसे यह वीडियो इस वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है और इसे हर किसी के द्वारा पसंद किया जा रहा है।

माँ बच्चे के लिए कुछ भी कर सकती है, ये वीडियो करता है साबित

खुद से शादी करने वाली क्षमा बिंदू ने मीडिया को दी चेतावनी!, जानिए क्या कहा

लगी चोट तो डॉक्टर के पास इलाज करवाने पहुंची बंदरिया, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -