सोशल मीडिया पर वायरल हुई वरुण संग उनके डॉग की वीडियो, पेट संग मस्ती करते नज़र आए एक्टर
सोशल मीडिया पर वायरल हुई वरुण संग उनके डॉग की वीडियो, पेट संग मस्ती करते नज़र आए एक्टर
Share:

वरुन धवन(Varun Dhawan)  हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपने डॉगी के साथ क्यूट फोटोज अपने फैंस के साथ साझा करते रहते है. उनकी तस्वीरों और इंस्टाग्राम पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि वो अपने पेट डॉग जो से कितनी मोहब्बत करते है. वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) तो हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रहती हैं और वरुण धवन भी उनकी फोटोज कम ही साझा  करते हैं. 

पर अब  उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर दिया है जिसमें वरुण धवन को जो और नताशा साथ में दोनों गालों में किस करते दिखाई दे रहे हैं.वरुण धवन का यह वीडियो इतना प्यारा है कि आप भी देखेंगे तो बस स्माइल के साथ निगाह नहीं हटा पाएंगे. वीडियो साझा करने के महज एक घंटे उपरांत से ही वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल भी होने लगा है. वीडियो में आप देखेंगे कि वरुण धवन जो के साथ बेड पर खेलते हुए दिखाई दे रहे है. इसके बाद वरुण धवन लेट जाते हैं और जो-नताशा उनके गालों पर प्यार से किस करने लग जाते है. इसमें वरुण ने साथ ही कई और क्लिप्स भी साझा की है जिसमें वो बीच पर अपने डॉगी केसाथ खेलते दिखाई दे रहे है.

वरुण का वीडियो बना देगी आपका दिन: वरुण धवन ने साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'तेरे जैसा यार कहां'. इन वीडियो में वरुण धवन जो के साथ तरह-तरह के पोज देते और सेल्फी लेते दिख रहे हैं. पहले भी वरुण धवन ने कई बार फोटोज साझा की है जिसमें उनकी खास बॉन्डिंग दिखाई दी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

ब्लैक मोनोकिनी में फैंस हुए कैटरीना के दीवाने

टाइगर श्रॉफ ने गाया हीरोपंती-2 का यह गाना

क्या रणबीर और आलिया की शादी में नहीं आएंगे संजय दत्त, सामने आई बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -