लेवल क्रॉसिंग को खोलता नजर आया हाथी, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
लेवल क्रॉसिंग को खोलता नजर आया हाथी, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
Share:

आज के समय में सभी चतुर, चालाक होते हैं फिर वह इंसान हो या जानवर. ऐसे में आज तक आप सभी ने कई चतुर और चालाक हाथियों के वीडियो देखे होंगे जो कुछ आपका दिल छू गए होंगे तो कुछ आपके दिल में घर कर गए होंगे. ऐसे में हाथी सामने आये तो डर सभी को लगता है लेकिन उनके वीडियोज़ काफी क्यूट होते हैं जिन्हे केवल देखते रहने का मन होता है. ऐसे में हाल ही में ट्विटर पर फिर से एक करामाती हाथी का वीडियो आया है.

 

यह वीडियो वैसे तो पुराना है जिसे IFS अफ़सर ने शेयर किया है. इस वीडियो में एक हाथी रेल की पटरियों के पास लगे लेवल क्रॉसिंग को खोलता है जो आप देख सकते हैं. वहीं ट्रैक खाली था तो हाथी आराम से उस पार चला गया. वहीं दूसरी तरफ़ के क्रॉसिंग को खोलने के लिए हाथी ने दूसरी तकनीक का इस्तेमाल किया और दूसरे क्रॉसिंग को हाथी लगभग रौंदता हुआ आगे बढ़ा जो साफ़ इसमें नजर आ रहा है. उनके द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो को 44 हज़ार से ज़्यादा बार देखा जा चुका है और आपको याद हो इससे पहले इलेक्ट्रिक फ़ेंस तोड़कर जंगल में जाते एक हाथी का वीडियो आया था.

फिलहाल इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक युवक ने लिखा है this elephant seems more sensible than humans वहीं एक अन्य युवक ने लिखा है In starting he behaved like a responsible citizen and in the end like a drunk driver इसी तरह लोग जमकर हाथी की तारीफें कर रहे हैं.

ब्रिटेन की महारानी के पास नहीं हैं खुद का पासपोर्ट, फिर भी कई देश घूम चुकी

दुनिया का ये है सबसे सुरक्षित घर,परमाणु बम का भी नहीं होगा कोई असर

तीन सालों से शौचलय में रह रही है यह बुजुर्ग महिला, लोगों ने उठाए मदद के लिए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -