बूढ़े हुए धोनी वाइफ ने शेयर की तस्वीर
बूढ़े हुए धोनी वाइफ ने शेयर की तस्वीर
Share:

महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं. पिछले वर्ष हुए वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup) के बाद से वह क्रिकेट मैदान पर नहीं लौटे हैं. फैंस को उम्मीद थी कि वह आईपीएल (IPL) के साथ ही माही को एक बार फिर खेल के मैदान पर देख पाएंगे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. कोरोना वायरस के कारण फैंस का इंतजार व ज्यादा बढ़ गया है.

धोनी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव नहीं है ऐसे में फैंस के बीच यह जानने की जिज्ञासा बनी रहती है कि आखिर वह आज-कल कहां हैं क्या कर रहे हैं. धोनी न ठीक पर उनकी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) जरूर समय-समय पर धोनी की फोटोज़ शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने बेटी जीवा (Ziva Dhoni) के साथ धोनी की वीडियो शेयर की जिसमें धोनी का लुक वायरल हो रहा है. फैंस को लगने लगा है कि धोनी बूढ़े हो गए हैं.

बूढे शेर हो गए हैं महेंद्र सिंह धोनी: इस वीडियो में धोनी टी शर्ट पर पैंट पहने दिख रहे हैं. उनके बाल बहुत छोटे हैं व वह 'फुल बियर्ड' लुक में दिख रहे हैं. धोनी की पूरी दाढ़ी सफेद नजर आ रही है. फैंस इसे देखकर दंग भी हैं व निराश भी. उन्हें लग रहा है कि भारतीय क्रिकेट का यह महान अब बूढ़ा हो गया है. वहीं कुछ फैंस ने बोला कि धोनी भले ही बूढ़े हो गए हो लेकिन वह भी शेर हैं जो शिकार करना जानता हैं. फैंस को उम्मीद है कि जब धोनी मैदान पर लौटेंगे तो वह फिर उसी फॉर्म में होंगे. धोनी इससे पहले भी इस लुक में नजर आ चुके हैं. वह भारतीय टीम के लिए खेलते हुए आमतौर पर क्लीन शेव्ड होते हैं लेकिन वर्ष 2017 में विजय हजारे ट्रॉफी खेलते हुए वह इस लुक में दिखाई दिए थे व लोगों ने इसे डैडी बियर्ड लुक बोला था.

बॉबी लैशले ने ली MVP की जगह और विरोधी को हरा दिया

ऐसे प्रारंभ हुई थी डेविड और कैंडिस की प्रेम कहानी

तीसरी अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन निशानेबाजी प्रतियोगिता में यशस्विनी समेत इस खिलाड़ी ने पाया शीर्ष स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -