राम मंदिर में ताला लगाकर की गई ईसाई प्रार्थना, वीडियो वायरल

राम मंदिर में ताला लगाकर की गई ईसाई प्रार्थना, वीडियो वायरल
Share:

विशाखापट्टनम: आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम के गंगावरम में राम मंदिर (Ram Mandir) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी दरअसल यहाँ राम मंदिर पर अवैध कब्जा करने के बारे में कहा जा रहा है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने इस मुद्दे को उठाया है और इसे एक अस्वीकार्य अपमान बताया है। केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ ही उन्होंने सभी दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है।

आप सभी को बता दें कि हाल ही में आंध्र प्रदेश के बीजेपी प्रभारी सुनील देवधर ने एक वीडियो ट्वीट किया है और इस वीडियो के सामने आते ही सनसनी फ़ैल गई है। जी दरअसल इस वीडियो में एक मंदिर के सामने ईसाई प्रार्थना का आयोजन किया जा रहा है। आप देख सकते हैं सुनील देवधर ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अस्वीकार्य अपमान! सीएम जगन मोहन रेड्डी के धर्मांतरण के एजेंडे को आगे बढ़ाते हुए, चर्च ने सीमा को पार कर गंगावरम में राम मंदिर में एक पादरी द्वारा अवैध रूप से कब्जा कर लिया और उसमें ईसाई प्रार्थना का आयोजन किया। सभी दोषियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए। हिंदुओं! #RamInsultedInAP के रूप में आवाज उठाएं!'

इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में राम मंदिर में ताला जड़ा दिखाई दे रहा है और परिसर में बहुत से लोग इकठ्ठा होकर प्रार्थना गा रहे हैं। इस वीडियो को लगातार भाजपा नेताओ के द्वारा शेयर किया जा रहा है और इस वीडियो को शेयर कर इसे भगवान राम का अपमान बताया जा रहा है। कई बीजेपी नेताओं का कहना है कि राम मंदिर में एक ईसाई धर्म गुरु के द्वारा अवैध रूप से कब्जा कर ईसाई धर्म प्रार्थना करवाई जा रही है।

बीजेपी दफ्तर के बाहर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, अंदर हैं CM योगी

'मुसलमान होकर भाजपा को वोट दिया, तू दोगला है।।', शाहरुख़ को अपने ही गाँव में मिलने लगी धमकियां।।FIR दर्ज

Video: भगवान का चमत्कार!, छत से गिरा बच्चा लेकिन नहीं आई खरोंच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -