भैंसे को उकसाना पड़ा महंगा, इस वीडियो को देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस वीडियो में जिस तरह से राष्ट्रीय राजमार्ग पर भैंसों की रेस लगाई गई है, वो काफी खतरनाक साबित हो सकती है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि किसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुछ लड़के मिलकर बैलगाड़ी में भैंसे को बांधकर रेस करा रहे हैं. इसके लिए वह बाइक्स का भी सहारा लेते दिख रहे हैं. एक बैलगाड़ी आगे है, जिसे भैंसा तेजी में खींचे जा रहा है. इस बैलगाड़ी पर केवल दो व्यक्ति बैठे हुए हैं.

हालांकि, दूसरी बैलगाड़ी पर कई लोग बैठे हैं और जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं. साथ ही पीछे से कई बाइक वाले हॉर्न बजाकर भैंसे को उकसा रहे हैं कि वे तेज दौड़ें. कुछ देर तक सब कुछ सामान्य रहता है, लेकिन जब पहली बैलगाड़ी काफी आगे निकल जाती है तो दूसरी बैलगाड़ी के लोग भैंसे को और उकसाते हुए आगे बढ़ते हैं. फिर इस उकसावे में आकर भैंसा आव देखता है न ताव. आगे जाकर विपरीत दिशा की बेरियर में जाकर जोर की टक्कर मार देता. इससे सभी लोग बैलगाड़ी से सड़क पर ही गिर जाते हैं. हालांकि, किसी को चोट नहीं आती हैं, न ही विपरीत दिशा से कोई गाड़ी आ रही होती है, जिसके चलते कोई उन्होंने घटना नहीं घटती है.

बता दें की यह वीडियो प्रवीण कासवान ने सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस वीडियो को अब तक 9 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं, इस वीडियो को 38 हजार से अधिक लोगों ने लाइक और लगभग 8 हजार लोगों ने रीट्वीट किया है.

 

यह बादशाह एक दिन में खा जाता था 35 किलो खाना, रोज लेता था जहर का स्वाद

ऐसे पड़ा था 'नवाबों के शहर' का नाम लखनऊ, रोचक है कहानी

कोरोना काल में ये शख्स कर रहा है संक्रमित डेडबॉडी का अंतिम संस्कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -