देवताओं के पोस्टर फाड़ने वाले की पिटाई का विडियो वायरल

मुजफ्फरनगर: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक दलित युवक को चार युवकों ने बेरहमी से पीटा और उसका विडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि चार लोग एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं. विडियो में चारों युवक उसे पीटते हुए कह रहे हैं कि "तुमने देवी देवताओं का अपमान क्यों किया. क्यों देवी देवताओं के पोस्टर उतारे और क्यों उन्हें फाड़ा." बताया जा रहा है कि जिस दलित युवक पिटाई हुई, वह दलित है और भीम आर्मी से ताल्लुक रखता है.

पुलिस ने बताया कि वीडियो पुरकाजी थाना इलाके के केलनपुर गांव का है. विडियो में दलित युवक विपिन को चार लोग हिन्दू देविताओं का अपमान करने के कारण पीट रहे हैं. विपिन कुछ ही समय पहले जेल से छूट कर आया है. दरअसल विपिन ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले देवी-देवताओं के पोस्टरों का अपमान किया और फिर इसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया.

इस विडियो का बदला लेने के लिए विपिन को 4 युवकों ने पीटा और इसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया. पुलिस ने इस मामले में धारा 307 और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें तलाश कर रही है. एसएसपी अनंत देव और एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उचित कार्रवाई की जाएगी.

80 हज़ार के बदले नाबालिग से बलात्कार माफ़

बिल्डर के घर मिले 96 करोड़ 62 लाख के पुराने नोट

जींद गैंगरेप- जिस पर शक था उसी की लाश मिली

Most Popular

- Sponsored Advert -