वीडियो: अब इंस्टाग्राम पर लें कालिंग फीचर का मजा
Share:

हाल के दिनों में फोटो और वीडियो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम को काफी पॉपुलर्टी मिली है. यहीं कारण है कि कंपनी अपने ऐप में कई नए-नए बदलाव कर यूजर्स को सरप्राइस देती रहती है. अब एक बार फिर इंस्टाग्राम पर कुछ नए फीचर्स जोड़े जा रहे है. पिछले दिनों इंस्टाग्राम को कुछ नए और शानदार फीचर टेस्ट करते देखा गया. जानकारी के मुताबिक इंस्टाग्राम पर अब जल्द ही ऑडियो और वीडियो कॉलिंग का फीचर देखने को मिल सकता है. कंपनी इन दोनों ही फीचर की टेस्टिंग कर रही है.

एक टेक न्यूज़ वेबसाइट के अनुसार इंस्टाग्राम एंड्रॉयड के लिए 'वीडियो' और 'ऑडियो' कॉलिंग फीचर की टेस्टिंग करने में जुटा हुआ है. इस न्यूज वेबसाइट का दावा है कि उसने इस्टाग्राम के एंड्रॉयड वर्जन पर 'वीडियो' और 'ऑडियो' कॉलिंग का आईकॉन देखा है. वेबसाइट की माने तो इंस्टाग्राम पर इस कॉलिंग फीचर का लाभ उठाने के लिए आपको चैट बॉक्स पूरी तरह ओपेन करना होगा, यहां आपको 'वीडियो' और 'ऑडियो' कॉलिंग का आईकॉन दिखाई देगा. जिसपर क्लिक करके आप कॉलिंग का आनंद भी ले सकते है.

हालांकि इंस्टाग्राम पर इसके अलावा एक और फीचर देखा गया है. ये फीचर इंस्टाग्राम स्टोरेज से सम्बंधित है. जानकारों का कहना है कि इंस्टाग्राम अपने इन नए फीचर्स को स्नैपचैट के टक्कर में पेश कर रहा है. इसके अलावा भी हाल ही में इंस्टाग्राम पर स्टोरीज से संबंधित फीचर भी पेश किया गया था. साथ ही एक अन्य फीचर के माध्यम से किसी के द्वारा आपकी स्टोरी का स्क्रीनशॉट लिए जाने का भी पता लगाया जा सकता है.

 

अब गूगल मैप पर मारियो दिखाएगा रास्ता

वोडाफोन ने पेश किया नया प्लान

गूगल फोटोज पर हाईड करनी है प्राइवेट पिक्चर्स? यहां देखें..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -