VIDEO! साड़ी में ही नोरा फतेही ने कर डाली ऐसी हरकत, देखकर फटा रह गया सबका मुहं
VIDEO! साड़ी में ही नोरा फतेही ने कर डाली ऐसी हरकत, देखकर फटा रह गया सबका मुहं
Share:

जानी मानी मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही की रग-रग में डांस है। नोरा ने कोई मॉर्डन ड्रेस या फिर सूट या साड़ी पहनी हो वो हर ऑउटफिट में अपने डांस से सबके होश उड़ा देती है। नोरा का ऐसा ही एक जबरदस्त डांस वीडियो वायरल हो रहा है, दरअसल, एक डांस रियलिटी शो में जहां नोरा साड़ी पहनकर पहुंची थीं मगर वो स्टेज पर आईं और जैसे ही म्यूजिक बजा उन्होंने किसी बात की कोई परवाह नहीं की तथा साड़ी में अपने हॉट डांस मूव्स का ऐसा तड़का लगाया कि देखने वालों को भरोसा ही नहीं आ रहा।

नोरा फतेही का साकी-साकी गाना जमकर हिट हुआ था तथा इस गाने की बदौलत आज नोरा इस मुकाम पर हैं। लिहाजा जब वो डांस रियलिटी शो में पहुंची तो स्टेज पर यही सांग बजाया गया। जैसे ही नोरा ने ये गाना सुना तो वो स्वयं पर नियंत्रण नहीं रख सकीं तथा साड़ी में बेहतरीन मूव्स से उन्होंने सबको चौंका दिया। इतना ही नहीं नोरा ने साकी-साकी गाने के हुकस्टेप को करने से भी परहेज नहीं किया। वही नोरा का ये डांस देख कोरियोग्राफर गीता कपूर का मुंह खुला का खुला ही रह गया। यदि आपने नोरा का ये डांस वीडियो अब तक नहीं देखा है तो यहा देख लें। 

बता दे कि नोरा फतेही अपने करियर के आरभिंक दौर में स्वयं डांस रियलिटी शो में हिस्सा ले चुकी हैं। वो झलक दिखला जा में बतौर प्रतियोगी दिखाई दी थीं तथा आज किस्मत देखिए वो स्वयं इस शो की जज हैं। वो भी माधुरी दीक्षित एवं करण जौहर जैसे स्टार्स के साथ। वही इससे पहले नोरा डांस दीवाने जूनियर को भी जज करती हुईं दिखाई दी थीं जहां उन्हें बहुत पसंद किया गया तत्पश्चात, उन्हें झलक दिखला जा के लिए भी अप्रोच किया गया।     

गोविंदा संग रश्मिका मंदाना ने लगाए जमकर ठुमके, जुगलबंदी देख रह जाएंगे दंग

सामने आया बिग बॉस का एक और नया प्रोमो, सलमान खान के अंदाज ने लूटा दिल

उर्फी जावेद को टक्कर देने आ गई हैं ये अदाकारा, कतरन से बना डाली ये चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -