Video: पानी के अंदर नीरज चोपड़ा ने फेंका भाला, फैंस बोले- Well Played

नई दिल्ली: Tokyo Olympics में स्वर्ण पदक जीतने के बाद नीरज चोपड़ा फिलहाल छुट्टियां मना रहे हैं. नीरज ने एक छोटा सा ब्रेक लिया है और अब वो मालदीव में छुट्टियों का लुत्फ़ ले रहे हैं. नीरज को अपना खेल और भाला को कितना प्रिय है, इसकी एक झलक मालदीव में भी देखने को मिली है. मालदीव से नीरज का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

बता दें कि नीरज के मालदीव टूर की शुरुआत फुरावेरी रिजॉर्ट से हुई. 23 वर्षीय नीरज ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो स्कूबा डाइविंग का आनंद लेते नज़र आ रहे हैं. वीडियो में नीरज पानी की गहराई में भालाफेंक का अभ्यास करते नज़र आए. पानी के भीतर नीरज ने रनअप लिया और अपना भाला फेंकने का स्टाइल दिखाया. नीरज ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, 'आसमान पर या जमीन पे या पानी के अंदर, मैं हमेशा सिर्फ जेवलिन के बारे में सोच रहा हूं.' इसके बाद नीरज ने लिखा, 'ट्रेनिंग आरंभ हो चुकी है.' गोल्डन बॉय के इस वीडियो के बैकग्राउंड में एआर रहमान का 'वंदे मातरम' गाना भी सुनाई दे रहा है.

 

एथलेटिक्स में भारत को पहला स्वर्ण पदक जिताने के बाद नीरज का शेड्यूल काफी व्यस्त हो गया था. टीवी कमर्शियल से लेकर टीवी शो, सम्मान समारोह और इंटरव्यूज अब नीरज चोपड़ा की जिंदगी का मुख्य हिस्सा बन चुके हैं. इसलिए उन्होंने ट्रेनिंग से पहले एक छोटा सा ब्रेक लिया है, ताकि वह अपने आप को रीफ्रेश कर सकें.

बाबर आज़म ने विराट कोहली को पछाड़ते हुए बनाया बड़ा रिकॉर्ड

जूनियर ISSF वर्ल्ड चैंपियनशिप: मनु भाकर ने जीता गोल्ड, 16 वर्षीय इशा सिंह को मिला सिल्वर मेडल

2 दिन में तीसरे दिग्गज ने किया हॉकी से संन्यास का ऐलान

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -