वीडियो: एमएस धोनी और सीएसके के अन्य सदस्य आईपीएल बहाली के लिए पहुंचे दुबई

MS धोनी के नेतृत्व में CSK  के कुछ सदस्य IPL  2021 सीज़न को फिर से शुरू करने के लिए दुबई में अपने जैव-सुरक्षित बुलबुले तक पहुँच चुके है। कई टीमों के बायो-सिक्योर बबल के अंदर कई कोरोना वायरस मामलों की वजह से IPL 2021 को मई में पूरे सीजन के लिए स्थगित किया जा चुका था। CSK ने ट्विटर पर UAE की अपनी यात्रा का एक वीडियो शेयर किया और इसमें उनके कप्तान के साथ रुतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना और दीपक चाहर शामिल थे। वीडियो को “वनाक्कम अगेन दुबई” के रूप में भी कैप्शन दिया गया था।  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो ने टीम के मनोरंजन कक्ष में भी देखा, जहां धोनी को चाहर के साथ बिलियर्ड्स खेलते हुए नज़र आ रहे है। हम बता दें कि कोच लक्ष्मीपति बालाजी और माइकल हसी ने भी सीजन स्थगित होने से पहले टीम से कोरोना का सकारात्मक परीक्षण कर लिया गया था। CSK अच्छी फॉर्म में थी, उसने 5 मैच जीते और केवल 2 मैच में हार का सामना करना पड़ा। प्रतियोगिता के अचानक रुकने से पहले वे तालिका में दूसरे स्थान पर थे।

शीर्ष स्थान पर दिल्ली कैपिटल (DC) का कब्जा था, और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) तीसरे स्थान पर था, उसके बाद मुंबई इंडियंस (MI) था। चेन्नई की टीम 19 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में गत चैंपियन MI के विरुद्ध अपने अभियान को फिर से शुरू करने वाली है। MI और CSK के मध्य की स्थिरता भी IPL 2021 के फिर से शुरू होने की शुरुआत होने वाली है। जिसके उपरांत RCB अबू धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से भिड़ती हुई नज़र आने वाली है ।

'अगर सेना भेजी तो तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा..', तालिबान ने भारत को दी धमकी

लोगों की लापरवाही के कारण नियंत्रित नहीं हो रहा कोरोना, फिर 35 हजार से अधिक मामले आए सामने

क्या तालिबानियों का प्रवक्ता है NDTV? हत्या- बच्चियों से शादी पर दिखा रहा आतंकियों के तर्क

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -