वीडियो: MP के DGP का बेहद शर्मनाक बयान, कहा- लड़कियों की आज़ादी से बढ़ रहे अपराध
वीडियो: MP के DGP का बेहद शर्मनाक बयान, कहा- लड़कियों की आज़ादी से बढ़ रहे अपराध
Share:

इंदौर: लड़कियों की आजादी को लेकर मध्य प्रदेश के डीजीपी वीके सिंह का एक बेहद शर्मनाक बयान प्रकाश में आया है, जिसमें उनका कहना है कि देश भर में बढ़ रहीं अपहरण की वारदातों के पीछे लड़कियों की आजादी है. बता दें वीके सिंह का यह बयान उस वक़्त सामने आया है, जब वे महिला संबंधी अपराधों पर जागरुकता अभियान चलाने के लिए ग्वालियर पहुंचे थे.

इस दौरान उन्होंने कहा है कि इस तरह की वारदातों के लिए खुद लड़कियां ही जिम्मेदार हैं क्योंकि अब वह पहले से अधिक स्वतंत्र हैं. डीजीपी साहब का कहना है कि अक्सर लड़कियां प्यार में पड़कर चली जाती हैं और उनके घरवाले अपहरण की शिकायत दर्ज कराने आ जाते हैं. अपने बयान में डीजीपी वीके सिंह ने कहा कि 'एक नया ट्रेंड IPC 369 के रूप में देखने में आया है. लड़कियां कुछ ज्यादा ही आज़ाद हो रही हैं, आज के समाज में लड़कियों की बढ़ती आज़ादी एक तथ्य है.

उन्होंने कहा है कि ऐसे मामले काफी बढ़े हैं, जिसमें लड़कियां अपनी मर्जी से घर से चली जाती हैं और रिपोर्ट होती है अपहरण की.' ऐसे में सिंह का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीके सिंह के इस बयान के बाद हर कोई उनके इस बयान की कड़े शब्दों में आलोचना कर रहा है और अपनी सोच में सुधार करने को कह रहा है.

 

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

National Kissing Day : हर किस कुछ कहता है, जानिए 'Kiss' की कुछ ख़ास बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -