VIDEO! शराब पीते नजर आया बंदर, पीने के बाद जो किया उसे देख हैरान हुए लोग
VIDEO! शराब पीते नजर आया बंदर, पीने के बाद जो किया उसे देख हैरान हुए लोग
Share:

शिवपुरी: इन दिनों सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के शिवपुरी के एक बंदर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर शराब पी रहा है। शराब पीते-पीते बंदर चखना भी खा रहा है। चखना खाने के पश्चात् बंदर दोबारा से शराब पीने लगा। वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग दंग हैं। निरंतर एक के बाद एक बंदर ने शराब के दो पेग लगाए। 

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, मध्य प्रदेश के शिवपुरी के जुझाई गांव के समीप सड़क किनारे दो दोस्त शराब पी रहे थे। तभी अचानक बंदर ने उन्हें देख लिया। देखते ही बंदर उनके पास आया तथा डरा कर उन्हें भगा दिया। जब शराब पी रहे शख्स वहां से दूर हटे तो बंदर शराब से भरे गिलास को उठाया तथा मौज के साथ शराब पीने लगा। बीच-बीच में वो चखने का भी स्वाद लेता रहा। वहां शराब के 2 गिलास थे, बंदर ने दोनों गिलास गटक लिया।

वही सोशल मीडिया पर बंदर का वीडियो वायरल हो रहा है। एक शख्स ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ये दिखाता है कि हमारे पूर्वज भी शराब के बहुत शौकीन थे। बता दें कि इस बंदर से स्थानीय लोग बेहद परेशान हैं। ये बंदर वहां के व्यक्तियों को बहुत परेशान करता है। सड़क से गुजरने वाले लोग इस बंदर से बहुत परेशान हैं। ये वीडियो उन्हीं लड़कों ने शूट किया है जो वहां बैठ कर शराब पी रहे थे। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

13 वाम उग्रवादियों ने डाले हथियार, थे CPI-M के नेता कंचन दा के समर्थक

'रेपिस्टों को चौराहे पर फांसी दे देनी चाहिए', उषा ठाकुर के बयान पर मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान

भारत को मिली ये बड़ी उपलब्धि 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -