VIDEO! कैमरे के सामने मोनालिसा ने बदले कपड़े, देखकर फैंस का हुआ बुरा हाल
VIDEO! कैमरे के सामने मोनालिसा ने बदले कपड़े, देखकर फैंस का हुआ बुरा हाल
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) के चर्चे आज देशभर में रहने लगे हैं। मोनालिसा किसी न किसी कारण खबरों में बनी ही रहती हैं। मोनालिसा अपने अभिनय से तो बखूबी स्वयं को साबित कर चुकी हैं, किन्तु लुक्स में भी वह किसी से पीछे नहीं हैं। अक्सर मोनालिसा अपनी अदाओं की वजह से चर्चा का विषय बन जाती हैं।

वही बीते कुछ वक़्त में मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हो गई हैं। तकरीबन हर दिन ही वह प्रशंसकों के साथ अपना नया लुक साझा करते हुए कोई न कोई फोटो या वीडियो शेयर कर ही देती हैं। ऐसे में अब उनके प्रशंसकों को भी उनके लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है। अब अपने प्रशंसकों का दिल न तोड़ते ने मोनालिसा ने फिर से सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा कर दिया है। इनमें उन्हें बहुत मस्तीभरे अंदाज में देखा जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही इस वीडियो में मोनालिसा अपने घर की बालकनी में अदाएं दिखा रही हैं। यहां उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है तथा उनका नो-मेकअप लुक दिखाई दे रहा है। मोनालिसा ने इस के चलते व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहनी है। तत्पश्चात, पलक झपकते ही उनका रूप बिल्कुल बदल गया तथा वह रेड प्रिंटेड ऑउटफिट में अपने कमरे में नजर आने लगीं। दोनों ही लुक्स में मोनालिसा बहुत आकर्षक नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

'पूरे समय पूनम पांडे दो चीजों का वजन उठा के चलती रहीं...' भरी महफ़िल में इस मशहूर स्टार के बिगड़े बोल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया हैरतंअगेज खुलासा

'मैं भिखारी हूं, काम चाहिये...' इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान, चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -