Video: मोहम्मद रिज़वान ने पैर से उठाया पाकिस्तानी झंडा, आगबबूला हुए PAK फैंस

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के विकेटकीपर बैट्समैन मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) से ऑन कैमरा एक बहुत ही बड़ी गलती कर दी और अब ये वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जो भी पाकिस्तानी फैन देख रहा है, उसका खून खौल रहा है, क्योंकि जब रिजवान अपने प्रशंसकों को ऑटोग्राफ दे रहे थे, तो उन्होंने एक इतनी बड़ी गुस्ताखी कर दी, जिसके लिए उनकी आलोचना हो रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khel Shel (@khelshel)

दरअसल, ऑटोग्राफ देते वक़्त मोहम्मद रिजवान शायद ये भूल गए कि वे अपने पैर से पाकिस्तान का राष्ट्रीय ध्वज उठा रहे हैं। पाकिस्तानी झंडे को लात मारने के बाद भी रिज़वान को अपनी गलती का अहसास नहीं हुआ, क्योंकि उन्होंने पाकिस्तानी प्रशंसकों द्वारा सौंपे गए कैप, टीशर्ट और फ्लैग पर अपना ऑटोग्राफ दिया और उन्हें वापस उन्हीं को दे दिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और इस वीडियो के सामने आने के बाद उन्हें पाकिस्तानी नागरिकों के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है। यह वीडियो रविवार की रात को कराची में खेले गए चौथे टी20 मैच के बाद का है, जिसमें पाकिस्तान ने जीत दर्ज की थी। इस मैच में मोहम्मद रिजवान ने शानदार फिफ्टी ठोंकी थी, मगर हैरिस रऊफ की गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान ने जीत हासिल की थी। इसी मैच के बाद रिजवान ने फैंस को उनके कैप, टी शर्ट और झंडे पर ऑटोग्राफ दिए, जिन्हें स्टैंड से उनकी ओर फेंका जा रहा था।  

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रिजवान बारी-बारी से कैप, टीशर्ट और झंडों पर ऑटोग्रॉफ दे रहे हैं, मगर इसी बीच जब एक बड़े पाकिस्तानी झंडे का एक हिस्सा उनके पैर के पास पहुंच जाता है, तो वह इसे अपने पाँव से उठाते हैं और फिर उसपर ऑटोग्राफ देते हैं। इसी बात को लेकर पाकिस्तानी प्रशंसकों में मोहम्मद रिजवान के प्रति गुस्सा देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस रिजवान के संबंध में काफी कुछ गलत लिख रहे हैं। 

उपासना सिंह का बड़ा बयान, कहा- "हॉकी ओलंपिक में भारत को पदक..."

विश्व कप हॉकी में 13 जनवरी को स्पेन से होगा भारत का पहला मैच

वेम्बली स्टेडियम में मैच से पहले मचा बवाल, 4 गिरफ्तार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -