टीचर का रेप कर बनाया वीडियो, अब धर्म परिवर्तन का बनाया जा रहा दबाव
टीचर का रेप कर बनाया वीडियो, अब धर्म परिवर्तन का बनाया जा रहा दबाव
Share:

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत एक अध्यापिका के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। पीड़िता का आरोप है कि शख्स अब अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस घटना में अपराधी शख्स समेत 5 व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। घटना कोतवाली इलाके की है जहां लड़की विकासखंड कांट में प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत है। उसने शुक्रवार को कोतवाली में अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

लड़की का आरोप है कि एक लड़का विद्यालय में आता-जाता था तथा इस के चलते उनकी आपस में जान-पहचान हो गई थी। पीड़िता की शिकायत के अनुसार, 4 मई को लड़का उसे रास्ते में मिल गया तथा उसे घर छोड़ने की बात करने लगा। लड़की का आरोप है कि अपराधी इस के चलते नशा देकर उसे अपने घर ले गया जहां दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया। इतना ही नहीं पीड़ित ने बोला कि अपराधी ने एक अन्य लड़की की तस्वीर लगाकर सनम बेगम के नाम से उसका फर्जी आधार कार्ड बना लिया।

लड़की ने बताया, अपराधी और उसका परिवार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा है। फिलहाल इस मामले में SP सिटी संजय कुमार ने बताया कि केस पंजीकृत कर लिया गया है तथा जल्द ही तथ्यों के आधार पर अपराधी की गिरफ्तारी की जाएगी।

स्कूल के टॉयलेट में मिला 1 वर्षीय बच्ची का शव, जाँच में जुटी पुलिस

'कहीं और शादी की तो मैं दूल्हे को गोली मार दूंगा', गुंडे की धमकी से डरकर शादी के 1 दिन पहले लड़की ने उठाया ये कदम

जन्मदिन की पार्टी में मचा बवाल, केक की जगह कटे इंसान, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -