VIDEO! किली पॉल ने रखा भारत की जमीन पर कदम, रणवीर सिंह ने किया जोरदार स्वागत
VIDEO! किली पॉल ने रखा भारत की जमीन पर कदम, रणवीर सिंह ने किया जोरदार स्वागत
Share:

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर किली पॉल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बॉलीवुड गानों के लिए उनका प्यार किसी से छिपा नहीं है। किली पॉल बॉलीवुड के गानों पर लिपसिंक कर रातों-रात छा गए। सोशल मीडिया पर आए दिन किली पॉल की वीडियो वायरल होती रहती हैं। किली भारत में इस तरह छा गए हैं कि उनके नाम का जिक्र प्रधानमंत्री मोदी भी कर चुके हैं। फिलहाल किली पॉल भारत आए हुए हैं। जहां उनका शानदार स्वागत किया गया है।

दरअसल, पिछले दिन किली ने भारत की जमीन पर कदम रखा। बॉलीवुड गानों के दीवाने किली को हमेशा से भारत आने की चाह थी। जो उनकी पूरी हो गई। सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने पूरे जोश के साथ किली का स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक ही मंच पर किली एवं रणवीर को जमकर मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

वही वायरल हो रहे इस वीडियो में किली एवं रणवीर के लिए प्रशंसकों का पागलपन देखा जा सकता है। हर कोई इस यादगार लम्हे को अपने-अपने मोबाइल में कैद कर लेना चाहता है। दोनों स्टार्स का जोश बेहद हाई है। वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि सामने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एवं टेलीविज़न अभिनेत्री जन्नत जुबैर और मिस्टर फैजू भी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। जाहिर सी बात है कि सोशल मीडिया ने ही जन्नत, फैजू एवं किली पॉल को एक बड़ा स्टार बनाया है। वहीं एक और वायरल वीडियो की बात करें तो मशहूर गायक राहुल वैद्य भी किली से मिलने पहुंचे। वीडियो में राहुल किली को मराठी भाषा सिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका ये वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है।

ऋतिक ने अक्षय को बेचा अपना जुहू वाला आलीशान घर

राधा रानी के दर्शन करने पहुंची मौनी रॉय

ब्लैक लेदर ड्रेस में रिया ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -