देखिये जैकलीन का हॉटेस्ट पोल डांस, WATCH Video
Share:

बात करे अगर बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा जैकलीन फर्नांडिस के बारे में तो वह अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रही हे. जिसमे है वरुण धवन संग 'जुड़वाँ2' व सिद्धार्थ मल्होत्रा संग 'अ जेंटलमेन' तथा अभी हाल ही में जैकलीन का एक पोल डांस वाला वीडियों तेजी से वायरल हो रहा. यूजर्स उसे सोशलमीडिया पर काफी पसंद भी कर रहे है.

तथा बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज का कहना है कि अपनी आगामी फिल्म 'अ जेंटलमैन' में सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करना उनके लिए अच्छा समय रहा और उनके साथ पर्दे पर रोमांस करना सहज रहा, क्योंकि सिद्धार्थ बहुत ऊर्जावान अभिनेता हैं. जैकलिन ने फिल्म की टीम और निर्देशक के बारे में बातचीत के दौरान सिद्धार्थ के साथ काम करने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "पर्दे पर सिद्धार्थ के साथ रोमांस करना सहज रहा.

 दरअसल जैकलीन ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे पोल डांस करती नजर आ रही हैं. जैकलीन इस वीडियो में बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं. उनके इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में जैकलीन अपनी पोल डांस ट्रेनर रोसोलाना चुबेंको के साथ इस डांस के गुर सीख रही हैं.

 

कमल हासन का शो है अश्लील, करो Arrest

गायब हुई रणवीर की वह घनी दाढ़ी व मूंछ...जिस पर उन्हें था खासा एटीट्यूड

'..सेजल' का 'बटरफ्लाई' गाने का टीजर हुआ रिलीज....



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -