'संभालो मुझको ओ मेरे यारों...' टीना डाबी को देखते ही बिहार का ये कलेक्टर गानें लगा गाना, फिर देखिए क्या हुआ?
'संभालो मुझको ओ मेरे यारों...' टीना डाबी को देखते ही बिहार का ये कलेक्टर गानें लगा गाना, फिर देखिए क्या हुआ?
Share:

जहानाबाद: इन दिनों सोशल मीडिया पर बिहार के एक युवा IAS अफसर का गाया हुआ गाना जमकर वायरल हो रहा है। 2016 बैच के IAS अधिकारी रिची पांडे (IAS Richie Pandey) जहानाबाद के कलेक्टर हैं। चर्चित IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi) भी साथ में हैं जो गाने पर नाच भी रही हैं। यह वीडियो अब सामने आया है। कलेक्टर रिची पांडे ने बताया कि स्टेज वाला वीडियो IAS ट्रेनिंग सेंटर मसूरी के फेयरवेल का है। उनके साथ स्टेज पर नजर आने वाली महिला IAS टीना डाबी हैं। टीना अभी राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर हैं।

कड़क अंदाज एवं सुरीली आवाज के धनी 2016 बैच के युवा IAS अफसर रिची पांडे की जहानाबाद में 11 मई 2022 को बतौर कलेक्टर पहली पोस्टिंग थी। रिची पांडे की पहचान जिले में एक कड़क और ईमानदार डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के तौर पर है। कमान संभालने के बाद से रिची पांडे निरंतर जिले की प्रशासनिक व्यवस्था को दुरुस्त करने एवं विकास की गति को नई धार देने में जुटे हैं। कार्य संस्कृति में परिवर्तन लाने को लेकर कर्मियों एवं अफसरों को फटकार भी लगाते हैं। रिची पांडे का कई वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है।

बता दें कि IAS अफसर रिची पांडे की पत्नी ताविशी बहल पांडे IFS अधिकारी हैं। पटना के पासपोर्ट दफ्तर में वो सेवा दे रही हैं। ताविशी बहल पांडे भी सहज एवं सरल होने के साथ-साथ सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय रहती हैं। बहरहाल सोशल मीडिया पर रिची पांडेय का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में रिची पांडेय गा रहे हैं ‘संभालो मुझको ओ मेरे यारों’। इस के चलते टीना डाबी भी गाना गाती हैं। रिची पांडे का एक और वीडियो है जिसमें वो गा रहे हैं ‘हर पल यहां जी भर जीयो’। यह भी वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो पटना में DDC रहते एक त्योहार के वक़्त अफसरों के साथ का है।

अल-जवाहिरी की मौत के बाद भारत में हाई अलर्ट.., हमला कर सकते हैं आतंकी

केरल में मिला मंकीपॉक्स का पांचवा मरीज, देशभर में कुल 7 केस

5 लाख दिए बगैर नहीं होगा दुर्गा पूजा और रामलीला का आयोजन.., दिल्ली में नया आदेश जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -