इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कोच हो तो ऐसा
इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कोच हो तो ऐसा
Share:

आज के समय में कई वीडियो वायरल होते हैं जो बहुत ही अजीब-अजीब होते हैं. ऐसे में आज हम जो वीडियो लेकर आए हैं वह आपको बहुत बेहतरीन लगने वाला है. इस वीडियो को इस समय तेजी से वायरल किया जा रहा है. इस वीडियो में एक लड़की जिमनास्ट कर रही थी लेकिन तभी वो बैलेंस नहीं बना पाती और गिरने ही वाली होती है उसी दौरान कोच साहब एंट्री और लड़की को पकड़ लेते हैं। जी हाँ, दरअसल ऐसा बताया जा रहा है कि यह विडियो इस लड़की के पेरेंट्स ने कैप्चर किया है।

 

इसी के साथ इस वीडियो को अमेरिका के Nashville का बताया जा रहा है. इस बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने बताया कि, 'कोच ने दूर से देख लिया था कि वो जिस तरह से दौड़ रही है, सीधे जमीन पर जाकर गिरेगी। इसलिए वो उसकी ओर बढ़ने लगे। जैसे ही लड़की का बैलेंस बिगड़ा कोच ने पकड़ लिया। सब लोगों ने कोच के लिए तालियां बजाई।'

आप सभी को बता दें कि इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को सभी खूब पसंद भी कर रहे हैं. आप सभी को जानकारी के लिए यह भी बता दें कि अगर वो लड़की नीचे गिर जाती, तो उसके पैर पर काफी गहरी चोट आ सकती थी लेकिन कोच ने सिर्फ उसे चोट से ही नहीं, बल्कि उसकी गेम को भी बचा लिया है। कोच के कारण लड़की बच गई और उसका गेम भी वरना उसके गेम के साथ उसकी हालत भी खराब हो जाती.

इस मंदिर में आज भी रखा है गौतम बुद्ध का दांत

एकता की मिसाल: हिन्दू बेटी की शादी में मुस्लिम दे रहे थे पहरा

दुनिया की सबसे विचित्र झील, पानी की अंदर है विशेष तरह का जंगल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -