लड़के के लिए आपस में भिड़ीं लड़कियां, लात-घूंसे से की जमकर पिटाई

मुजफ्फरपुर: सामान्य रूप से किसी मुद्दे को लेकर आपने लड़कों को आपस में झगड़ते या फिर फाइट करते देखा होगा मगर यदि लड़कों की तर्ज पर ही लड़कियां आपस में भिड़ जाएं, वो भी सार्वजनिक स्थान पर तो आप क्या बोलेंगे। जी हां कुछ ऐसा ही मामला आया है बिहार के मुजफ्फरपुर से, जहां शॉपिंग मॉल में युवतियों के मध्य खतरनाक झगड़ा हो रहा है।

वही लड़कियों की लड़ाई का ये वीडियो शहर के मोतीझील मौजूद एक मॉल परिसर का है जो अब सोशल मीडिया में बहुत वायरल रो रहा है। इस वी़डियो में युवतियां आपस में मारपीट कर रही हैं तथा उनकी लड़ाई का कारण एक लड़का बताया जा रहा है। इस वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि दो युवतियां आपस मे मारपीट करती नजर आ रही हैं जिसमें एक युवती बीच बचाव करने आती है फिर वह भी मारपीट करने लगती है, साथ-साथ एक लड़का बीच बचाव करते हुए दिखाई दे रहा है।

वही इस वीडियो में बहुत समय तक मारपीट होती है तथा मॉल में अफरा-तफरी के हालत हो जाते है। एक व्यक्ति समझाने की कोशिश करता है तथा बीच-बचाव कर मामले को शांत करता है तथा डांट फटकार कर मॉल से युवतियों को बाहर निकाला जाता है। घटना की वजह वहां के लोग भी ब्वायफ्रेंड को लेकर हुई लड़ाई ही बता रहे हैं। हालांकि इस मामले में अभी तक थाने में किसी पक्ष ने लिखित आवेदन नहीं दिया है। वही इस घटना को देख कर वहा मौजूद लोग दंग रह गए।

दिल्ली से औरैया जा रही स्लीपर बस में नाबालिग के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

भारतीय सेना में नौकरी पाने का मौका, ये लोग कर सकते है आवेदन

सरकार ने हाइड्रोजन सोसायटी रोडमैप के विस्तार को दस साल के लिए दी मंजूरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -